38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वीमिंग की वजह से सलमान खान को मिला था पहला ब्रेक

II उर्मिला कोरी II अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री में अपनी गुड लुक्स की वजह से जाने जाते हैं लेकिन जब उन्होंने पहली बार कैमरे का सामना किया था तब उनकी लुक उस वक्त काम नहीं आयी थी. सलमान खान ने एक विज्ञापन फिल्म के लिए पहली बार कैमरे का सामना किया था. सलमान ने बताया […]

II उर्मिला कोरी II

अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री में अपनी गुड लुक्स की वजह से जाने जाते हैं लेकिन जब उन्होंने पहली बार कैमरे का सामना किया था तब उनकी लुक उस वक्त काम नहीं आयी थी. सलमान खान ने एक विज्ञापन फिल्म के लिए पहली बार कैमरे का सामना किया था. सलमान ने बताया कि उस विज्ञापन फिल्म के लिए आरती सुरेंद्रनाथ ने इसलिए मुझे चुना था क्योंकि मैं अंडरवाटर स्वीमिंग करने में बहुत अच्छा था और यह बात वह जानती थी. उस विज्ञापन फिल्म में अंडरवॉटर स्वीमिंग की जरुरत नहीं थी लेकिन फिर भी उसी काबिलियत के दम पर उन्होंने सलमान खान को हां कह दिया था. सलमान का लुक उन्हें उस वक्त खास अपील नहीं कर पाया था.

लेकिन सलमान अब अपने फैंस के बीच छाये हुए हैं. अपने लुक्‍स, अपनी बॉडी लैंग्‍वेंज, दमदार एक्टिंग के सभी कायल हैं. लोग उनके स्‍टाइल को कॉपी करते हैं और उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. फिलहाल सलमान अपनी आगामी फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं. फिल्‍म में सलमान के अलावा सोहेल खान, चाईनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म में सलमान के किरदार को बेहद दिलचस्‍प बताया जा रहा है, जिसकी झलक ट्रेलर में साफ देखी जा सकती है.

पाकिस्‍तान में रिलीज नहीं होगी सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’

फिल्‍म में शाहरुख खान और सलमान लंबे समय बाद एकसाथ नजर आयेंगे. फिल्‍म में शाहरुख कैमियो करते नजर आयेंगे. ‘ट्यूबलाइट’ का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी तीसरी बार एकसाथ काम कर रही है. इससे पहले इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर की जोड़ी ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में साथ आ चुकी है. ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग भारत के ही अलग-अलग लोकेशंस पर हुई है. फिल्‍म में सलमान लक्ष्‍मण के किरदार में नजर आयेंगे. जों अपने खोए हुए भाई को ढूढ़ने की कोशिश करेगा. फिल्‍म 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है.

इस फिल्‍म के अलावा सलमान खान अपनी आगामी एक और फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्‍म में सलमान और कैटरीना कैफ मुख्‍य भूमिका में है. हाल ही में फिल्‍म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुलासा किया था कि ‘टाइगर जिंदा है’ में अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्शन देखने को मिलेगा और कैटरीना कैफ सहित फिल्म के दोनों मुख्य कलाकार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहे हैं. फिल्म में एक्शन, समकालीन और अंतरराष्ट्रीय स्तर का मानक का है.’ ‘टाइगर जिंदा है’ के निर्माताओं ने स्टंट निर्देशक टॉम स्ट्रथर्स को लिया है जो ‘इंसेप्शन’ और ‘द डार्क नाइट’ में अपने काम के लिए जाने जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें