1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood movie release in december 2021 ranveer singh 83 akshay kumar atrangi re shahid kapoor jersey tadap to release slt

रणवीर की 83 से लेकर शाहिद की जर्सी तक, दिसंबर में रिलीज होंगी ये फुल एंटरटेनमेंट वाली फिल्में

भारत में सिनेमाहॉल खुल चुके हैं. ऐसे में इन-दिनों बॉक्स-ऑफिस पर सुर्यवंशी, अंतिम और सत्यमेव जयते 2 धमाल मचा रही है. दिसबंर में भी कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने को है. आइये जानते हैं कौन सी मच अवेटेड फिल्में रिलीज होंगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bollywood movie release in december 2021
Bollywood movie release in december 2021
instagram

Bollywood movie release in december 2021 : कोरोना महामारी की वजह से बीते दो सालों से पूरे देश में सिनेमाहॉल बंद थे. अब सभी राज्यों में थियेटर खुल चुके है. जिसके बाद इन-दिनों बॉक्स-ऑफिस पर सुर्यवंशी, अंतिम और सत्यमेव जयते 2 धमाल मचा रही है. वहीं दिसबंर महीनें में भी कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने को है. जिसमें अक्षय कुमार और सारा अली खान की अतरंगी रे, शाहिद कपूर की जर्सी, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की 83 शामिल है.

तड़प (Tadap): सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म तड़प रिलीज हो तैयार है. यह फिल्म 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. अहान शेट्टी की यह डेब्यू मूवी है. यह एक रोमाटिंक थ्रीलर फिल्म है, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज की ओर से प्रस्तुत, साजिद नाडियाडवाला की ओर से निर्मित, रजत अरोड़ा की ओर से लिखित और मिलन लुथरिया की ओर से निर्देशित किया गया है.

बॉब बिस्वास (Bob Biswas): अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा स्टारर फिल्म बॉब बिस्वास भी 3 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त लग रहा हैं. यह एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जिसमें बॉब की दोहरी जिंदगी को दिखाया गया है. फिल्म का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है, वहीं इसका निर्माण शाह रुख खान की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष ने किया है.

चंडीगढ़ करे आशिकी (Chandigarh Kare Aashiqui) : अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर स्टारर फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी 10 दिसबंर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में वाणी कपूर किन्नर के रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म मनु नाम के युवक की कहानी है, जो जिम चलाता है. उसे जुंबा क्लास कराने वाली वाणी कपूर से प्यार हो जाता है, लेकिन जब उसे पता चलता है कि वाणी ट्रांस वूमन है, जिसके बाद उसके होश उड़ जाते हैं.

वेल्ले (velle) : सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म वेल्ले 10 दिसबंर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में करण देओल के चाचा अभय देओल भी नजर आएंगे. यह फिल्म 2019 में आई तेलुगू फिल्म 'ब्रोचेवारेवरूरा' की रीमेक है. फिल्म में कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिल रहा है. ट्रेलर की शुरूआत में अभय मौनी रॉय को राहुल यानी करण देओल और उसके साथियों के बारे में बता रहे हैं. यह फिल्म किडनैपिंग पर बेस्ड है. जिसमें दर्शकों को खूब मजा आने वाला है.

स्पाइडरमैन नो वे होम (spiderman no way home) : स्पाइडरमैन के फैंस के लिए खुशखबरी है. फिल्म की सीरीज स्पाइडरमैन नो वे होम' 16 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म अंग्रेजी के साथ ही भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म में डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में बेनडिक्ट कंबरबैच, नेड लीड्स के रूप में जैकब बैटलन और आंटी मे के रूप में मेरिसा टोमेई दिखाई देंगी.

83: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 24 दिसबंर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. यह फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप की कहानी को दिखाती है. फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. वहीं दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में हैं.

अतरंगी रे (Atrangi Re) : अक्षय कुमार धनुष और सारा अली खान स्टारर फिल्म अतरंगी रे 24 दिसबंर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी बिहार की एक लड़की रिंकू और तमिल लड़के विशू की. जिसकी जबरिया शादी होती है. बाद में रिंकू शहजाद यानि अक्षय से प्यार करती है. तीन की कहानी क्या मोड़ लेती है, इसपर सस्पेंस बना है.

जर्सी (Jersey) : शाहिद कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, पंकज कपूर और शरद केलकर अहम किरेदार में दिखाई देंगे. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज है. यह फिल्म तेलुगू की रीमेक है, जिसे गौतम तिन्नानुरी ने निर्देशित किया है.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें