1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott first week nominations shamita shetty raqesh bapat and urfi javed nominated know who will get eliminated divya agarwal got new connection sry

Bigg Boss OTT: शमिता शेट्टी, राकेश बापट और उर्फी जावेद हुए नॉमिनेटेड, ये सदस्य हो सकता है घर से बेघर

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के पहले हफ्ते के नॉमिनेशन्स (Bigg Boss OTT nominations) की प्रक्रिया में उर्फी जावेद, शमिता शेट्टी और राकेश बापट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss OTT: First week nominations shamita shetty raqesh bapat and urfi javed nominated
Bigg Boss OTT: First week nominations shamita shetty raqesh bapat and urfi javed nominated
instagram

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का पहले हफ्ते के खत्म होने वाला है, अब इस सीजन का पहला एलिमिनेशन होने वाला है. इस जबकि शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राकेश बापट (Raqesh Bapat) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) को पहले ही नॉमिनेट हो चुके हैं. बिग बॉस ने अन्य सभी प्रतियोगियों को बुलाया और घोषणा की कि अभी सब खत्म नहीं हुआ है. एक और जोड़ी नॉमिनेट होगी, जिससे पर्दा उठने ही वाला है.

प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल एक-दूसरे के साथ आमने-सामने हैं. जब उसने अपने प्रेमी वरुण सूद को लड़ाई में घसीटा, तो उसने उसे भी नहीं बख्शा और उससे कहा कि उसे शो की जरूरत है न कि उसे. शमिता का भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह से भी अनबन हो चुकी है. उसने यह भी खुलासा किया कि कैसे निशांत भट ने उसके साथ 'एक बार सीमा पार की'.

दिव्या के साथ कनेक्शन बनाने का मिला मौका

बिग बॉस से नाराज दिव्या अग्रवाल को खुश करने के लिए घरवालों के सामने नया चैलेंज रखा गया. इस चैलेंज के तहत घर के पुरुष कंटेस्टेंट्स को दिव्या के साथ कनेक्शन बनाने के मौका दिया गया. शमिता शेट्टी का कनेक्शन राकेश बापट और जीशान दोनों दिव्या के साथ कनेक्शन बनाना चाहते थे, लेकिन जब दिव्या और राकेश ने आपस में बात की तब उन्होंने सोचा कि राकेश को शमिता और उनके कनेक्शन को और एक मौका देना चाहिए.

बिग बॉस 3 में दिख चुकी हैं शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी बिग बॉस 3 में नजर आ चुकी हैं, इस सीजन में वो भी नजर आई हैं. लेकिन उन्हें लेकर भी फैंस में खासा एक्साइटमेंट नहीं है. शमिता एक बार शो में पहले आ चुकी हैं, तब भी शमिता को खास पसंद नहीं किया गया था.

फैंस कर रहे हैं सलमान को मिस

बिग बॉस ओटीटी को देखने के बाद फैंस जो सबसे ज्यादा मिस कर रहे वो है सलमान खान को. अपने चहेते होस्ट दबंग खान के बिना फैंस को सीजन 15 में खास मजा नहीं आ रहा है. ओटीटी पर शो शिफ्ट करने के बाद होस्ट भी चेंज, ये दोनों बदलाव फैंस को एकसाथ पच नहीं रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें