1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss ott bhojpuri actress akshara singh offensive comment on neha bhasin shamita shetty feels offended video bud

Bigg Boss OTT: अक्षरा सिंह के कमेंट पर घर में घमासान, शमिता शेट्टी ने भोजपुरी एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

रियेलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह के बीच एक तीखी बहस हुई है. वूट द्वारा साझा किए गए नए प्रोमो में अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल किचन एरिया में काम करती नजर आ रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
akshara singh
akshara singh
instagram

Bigg Boss OTT: रियेलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह के बीच एक तीखी बहस हुई है. वूट द्वारा साझा किए गए नए प्रोमो में अक्षरा सिंह और दिव्या अग्रवाल किचन एरिया में काम करती नजर आ रही हैं. जबकि शमिता और नेहा भसीन को आराम से सोफे पर चिल करती नजर आ रही हैं. निशांत कहते हैं कि उन्हें सुबह का नाश्ता नहीं मिला है. जिसके बाद अक्षरा कहती हैं कि वो क्या शो में खाना बनाने आई हैं.

इसके बाद नेहा कहती हैं तुम्हें आता ही क्या है? इसपर अक्षरा कहती हैं कि आपको टांगे .... आता है. शमिता ने जवाब दिया, ये कैसा साउंड कर रहा है, अक्षरा, क्योंकि आप ऐसे बोल रहे हैं. मेरे सुनने में कैसा लग रहा है. नेहा और शमिता शेट्टी दोनों अक्षरा को खरी-खोटी सुनाते हैं. वहीं प्रतीक सहजपाल भी अक्षरा को गलत ठहराते हैं.

अक्षरा कहती हैं कि, “आपको लग रहा है वैसा, आपको ऐसा लग रहा है, क्योंकि आपकी मेंटालिटी वैसी है.” इसपर शमिता कहती हैं कि, “हमारी मेंटालिटी खराब है, आपकी मेंटालिटी अच्छी है.” यह पहली बार नहीं है जब शमिता और अक्षरा के बीच घर में जुबानी जंग हुई हो. इससे पहले, अक्षरा ने शमिता को शर्मिंदा किया था और उसे अपनी अंग्रेजी नहीं दिखाने के लिए कहा. उन्होंने उन्हें 'बदतमीज औरत' कहा था. यहां तक कि उनके बीच 'नमक का डब्बा' को लेकर भी विवाद हुआ था.

इसके बाद अक्षरा खुद को संभाल नहीं पाती और रो पड़ती हैं. बता दें कि इस वीकेंड शो से बाहर होने के लिए अक्षरा सिंह, नेहा भसीन, मिलिंद गाबा और प्रतीक सहजपाल नॉमिनेटिड हैं. वहीं शमिता और राकेश बापट सेफ हो चुके हैं. अब यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा कि इन चारों में से कौन घर से बेघर होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें