1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss fame shehnaaz gill father santokh singh upset because of this reason says i have sworn to never speak with sana in my life bud

शहनाज गिल के पिता ने जताई नाराजगी, बोले- सना से कभी बात नहीं करूंगा, चंडीगढ़ में होते हुए भी...

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी ने शो से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अब दोनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए चंडीगढ़ में हैं. शहनाज और सिद्धार्थ दोनों यहां से फोटोज़ और वीडियोज शेयर कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill father
Shehnaaz Gill father
instagram

Shehnaaz Gill father : 'बिग बॉस 13' फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी ने शो से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बाहर आने के बाद भी दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. अब दोनों अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो के लिए चंडीगढ़ में हैं. शहनाज और सिद्धार्थ दोनों यहां से फोटोज़ और वीडियोज शेयर कर रहे हैं. वहीं, शहनाज के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) उनसे बहुत ज्‍यादा नाराज हैं. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में इसका खुलासा किया.

टेलीचक्‍कर से खास बातचीत में एक्‍ट्रेस ने कहा,' संतोख सिंह ने कहा कि शहनाज चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं और वह अपने ही परिवार से मिलने नहीं आई, जो केवल दो घंटे की दूरी पर है.' उन्होंने कहा कि उन्हें मीडिया के माध्यम से पता चला कि वह चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं और शहनाज़ ने उन्हें इसकी जानकारी नहीं दी है.

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके दादा ने हाल ही में एक घुटने का ऑपरेशन करवाया था, लेकिन शहनाज उनका हालचाल पूछने तक नहीं आई. उन्‍होंने कहा कि, अब हमें उसे देखने का मौका कब मिलेगा यह हमें पता नहीं है, क्योंकि अक्सर ऐसा नहीं होता कि वह शूटिंग के लिए या दर्शन करने के लिए उत्तर की ओर आती है! मेरे पास उसके मैनेजर का फोन नंबर भी नहीं है. असल में, मैंने उनसे कभी बात नहीं करने की कसम खाई है.

उन्होंने आगे कहा कि उनके कुछ पारिवारिक मित्र हैं, जिनके बच्चे शहनाज के साथ तस्वीरें खिंचवाना चाहते थे, हालांकि जब उन्होंने उनसे रिक्‍वेस्‍ट किया, तो उन्होंने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि बहुत सारे लोग होंगे और उनके पास इसके लिए टाइम नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर वह यहां आए हैं तो उन्हें पंजाब में अपने प्रशंसकों से मिलना चाहिए.

बता दें कि शहनाज गिल का हरकोई दीवाना है. उनकी तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. वहीं, स्पॉटब्वॉय के रिपोर्ट के मुताबिक, शहनाज इंस्टाग्राम पर अपने एक पोस्ट के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करती हैं. पहले शहनाज अपने एक पोस्ट के 5 लाख रुपये लेती थी, लेकिन इन दिनों उनके एक पोस्ट की फीस 8 लाख रुपये है. वहीं, शहनाज गिल बड़े ब्रैंड के लिए पोस्ट करने पर 10 लाख फीस चार्ज करती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें