1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 weekend ka vaar salman khan warns abhijit bichukale promo video bud

Bigg Boss 15 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने दी अभिजीत बिचुकले को चेतावनी, क्या छोड़ देंगे शो?

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार एपिसोड जबरदस्त होनेवाला है. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान शो के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) पर जमकर बरसते दिख रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
bigg boss 15 weekend ka vaar
bigg boss 15 weekend ka vaar
instagram

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के वीकेंड का वार एपिसोड जबरदस्त होनेवाला है. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान शो के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale) पर जमकर बरसते दिख रहे हैं. आज उमर रियाज (Umar Riaz) के भाग्य का फैसला होगा और अभिजीत बिचुकले को घर में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए फटकार लगाई जाएगी. सलमान खान उन पर तंज कसते है और उन्हें हफ्ते के बीच में ही घर से बेदखल करने की चेतावनी भी देंगे.

सलमान खान ने उनसे प्रतीक के लिए इस्तेमाल किए गए अपशब्दों के बारे में पूछा और उनकी प्रतिक्रिया भी मांगी कि क्या कोई और उनके परिवार को गाली देता तो उनका क्या रिएक्शन होता. वह उन्हें खुद से अपने व्यवहार में सुधार करने की चेतावनी देते हैं. अभिजीत उनसे कहते हैं कि वो कुछ कहना चाहते हैं जिसपर सलमान कहते हैं कि अभी आप चुप रहे है नहीं तो वह अंदर जायेंगे और हफ्ते के बीच में उन्हें अपने बालों से खींचकर बाहर निकाल देंगे.

सलमान कहते हैं कि, "ये जो गंदी गंदी गलियां दी है तुमने, अगर कोई तुम्हारी फैमिली को देता तो कैसा लगता... ये चेतावनी दे रहा हूं, मिडवीक में आके निकल के जाउंगा बाल पकड़ के. तू बोलेगा ना तो घर में आके तेरे को मार के जाउंगा." सलमान खान के जाने के बाद अभिजीत नाराजगी जाहिर करते हुए मेकर्स को शो छोड़ने की धमकी दे रहे हैं. वह कहते हैं, "भाड़ में गया शो ऐसे शो में टिकना भी नहीं चाहता बिग बॉस खोलो दरवाजा..."

वहीं इस वीकेंड कई टीवी के जानेमाने चेहरों की एंट्री होने जा रही है जो शो में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुंचेगे. नेहा भसीन भी अभिजीत पर भड़कती नजर आती हैं. वहीं दिव्या अग्रवाल, शमिता पर नाराजगी जाहिर करती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें