1. home Home
  2. entertainment
  3. bigg boss 15 evicted contestant akasa singh on her bond with pratik sehajpal says i really like him bud

Bigg Boss 15 से एलिमिनेट हो चुकीं अकासा सिंह ने बताया प्रतीक सहजपाल संग अपने रिश्ते का सच, किया यह खुलासा

पिछले हफ्ते रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से बाहर हुई सिंगर अकासा सिंह (Akasa Singh), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ अपने स्ट्रॉन्ग रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. घर के अंदर रहते हुए अकासा प्रतीक को पसंद करने लगी थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Akasa Singh and Pratik Sehajpal
Akasa Singh and Pratik Sehajpal
instagram

पिछले हफ्ते रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से बाहर हुई सिंगर अकासा सिंह (Akasa Singh), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ अपने स्ट्रॉन्ग रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. घर के अंदर रहते हुए अकासा प्रतीक को पसंद करने लगी थी और उन्होंने खुद इस बात को माना भी था कि वो एक इंसान के रूप में उन्हें पसंद करती हैं. अब, शो से बाहर आने के बाद अकासा प्रतीक की तारीफ करती नहीं थक रही हैं.

SpotboyE.com के साथ एक खासा बातचीत में अकासा ने अपने बिग बॉस के सफर प्रतीक के साथ अपने समीकरण और बहुत कुछ के बारे में बात की. उन्होंने शो में उनकी अच्छी देखभाल करने के लिए प्रतीक के प्रति आभार भी व्यक्त किया. यह पूछे जाने पर कि क्या घर के अंदर प्रतीक सहजपाल के लिए उनकी इमोशंस ओरिजनल थीं या खेल के लिए, अकासा सिंह ने शेयर किया कि, मुझे नहीं पता कि किसने इसे किस तरह कहा या समझा कि मैंने कहा कि मुझे प्रतीक पसंद है.

उन्होंने कहा, “ मैं सच में उसे एक इंसान के रूप में पसंद करता हूं. क्योंकि आप किसी को 3 दिन में लाइक नहीं करते हो कम से कम मेरे साथ यह उस तरह से काम नहीं करता है. इसलिए मुझे नहीं पता कि घर के बाहर और लोगों के पास क्या गया. लेकिन मैं शुरू से ही इस बात पर कायम रही हूं कि वह सच में उन्हें एक इंसान के रूप में पसंद करते हैं. सभी ने सोचा कि यह खेल के लिए था. अगर मुझे पता था कि खेल के लिए किसी को कैसे पसंद या नापसंद या इस्तेमाल करना है, तो मुझे पूरा यकीन है कि मैं शो में रहती. मैं बहुत बेहतर खेल पाती. मैं दुर्भाग्य से यह नहीं जानता था कि यह कैसे करना है या किसी तरह इसे खेलना है."

नेहा भसीन के साथ अपनी तुलना के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जब नेहा की बात आती है, तो मैंने कभी भी ओटीटी का एक भी एपिसोड नहीं देखा है. मैंने जानबूझकर किया. इसलिए जो भी तुलना हुई, मुझे नहीं लगता कि कोई समानता थी. शायद यह सच था कि एक रियलिटी शो है और एक गायक है. हो सकता है कि लोग तुलना कर रहे हों, लेकिन मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई समानता थी क्योंकि यह मुझे नहीं पता था. मुझे पता लगाने के लिए मुझे ओटीटी देखना होगा. लेकिन मुझे लगता है कि प्रतीक और मेरी बहुत गहरी दोस्ती है."

अकासा सिंह ने कहा, “किसी का भी गेमप्लान कभी अकेला नहीं दिखना है. मुझे लगता है कि प्रतीक ऐसा ही है. वह वास्तव में परवाह नहीं करता कि लोग क्या कहते हैं या वे क्या करते हैं, आप जानते हैं कि कौन उसका सपोर्ट कर रहा है. वह खेल की अधिक परवाह करता है. इसलिए, यही कारण है कि हम बहुत लड़ते थे क्योंकि मैंने, कई मौकों पर, कोशिश की, आप जानते हैं, उसे घर के अन्य लोगों के साथ इसे बनाने के लिए कह रहे हैं या आप जानते हैं, मैं ऐसा हुआ करता था."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें