1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 spoiler alert aly goni angry on rakhi sawant because of this reason actor says agar kisi aurat ke saath aisa hota upcoming episode viral video bud

Bigg Boss 14 : राखी सावंत की इस हरकत पर भड़के एली गोनी, गुस्‍से में बोले,' अगर ऐसा किसी महिला... VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bigg Boss 14
Bigg Boss 14
instagram

Bigg Boss 14 : रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जबरदस्‍त ड्रामा देखने को मिल रहा है. पिछले कुछ दिनों से राखी सांवत घरवालों को जूली का भूत बनकर डरा रही हैं. उनका ये अजीबो गरीब अंदाज घरवालों के साथ साथ फैंस को एंटरटेन कर रहा है. अब एक टास्‍क के दौरान राखी सांवत एक बार फिर जूली का भूत बनी नजर आईं. हालांकि यह मजेदार टास्‍क उस वक्‍त अजीब हो गया जब राखी सावंत की एक हरकत से एली गोनी भड़क गए.

कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत बाकी घरवालों को भूत बनकर डरा रही हैं. इसी दौरान उन्‍होंने राहुल महाजन की धोती खींच दी और वो फट गई.

इसे देखकर एली गोली भड़क गए और साफ शब्‍दों में कहते दिखे कि ऐसा टास्‍क नहीं होगा. ऐसा किसी औरत के साथ होता फिर...' वहीं राहुल वैद्य कहते नजर आते हैं,' आप कैसे किसी के कपड़े छीन सकती हैं.' अब घर के मौजूदा कैप्‍टन विकास गुप्‍ता इसपर क्‍या फैसला लेगें, यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

बीते एपिसोड में जैस्‍मिन भसीन के मजाक की वजह से राखी सावंत की नाक में चोट लग गई थी. जिसके बाद बिग बॉस ने जैस्मिन की इस हरकत पर नाराजगी जताई. हालांकि जैस्मिन कहती नजर आई कि उन्‍हें चोट नहीं आई है. विकास गुप्‍ता और सोनाली, राखी का सपोर्ट करते नजर आए. वहीं राहुल महाजन ने खुलासा किया कि, राखी सावंत ने बहुत स्‍ट्रगल किया है, वह अ‍केली हो गई है. उन्‍होंने शादी की थी लेकिन इसे लेकर भी कुछ साफ नहीं है.

वह इस हफ्ते विकास गुप्‍ता (कैप्‍टन) को छोड़कर सभी घरवाले घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटिड है. दरअसल, बिग बॉस ने निक्‍की तंबोली और एली गोनी की वजह से पूरे घरवालों को सजा सुनाई. दरअसल निक्‍की और अली ने एकदूसरे से नॉमिनेशन का डिस्‍कशन करते दिखे थे, जो बिग बॉस के नियम के खिलाफ हैं, ऐसे में बिग बॉस ने नाराज होते हुए दोनों के साथ साथ पूरे घरवालों को सजा देने का ऐलान किया और विकास गुप्‍ता (मौजूदा कैप्‍टन) को छोड़कर सभी को नॉमिनेट कर दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें