1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. superstar khesari lal yadav and beauty queen amrapali dubey new film aashiqui announced read full details about upcoming project abk

निरहुआ नहीं खेसारी लाल के साथ ठुमके लगाएंगी ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे, दोनों की ‘आशिकी’ के खूब हैं चर्चे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
निरहुआ नहीं खेसारी लाल के साथ ठुमके लगाएंगी ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे
निरहुआ नहीं खेसारी लाल के साथ ठुमके लगाएंगी ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे
सोशल मीडिया

Bhojpuri New Film: 90 के दशक की ब्लॉकबस्टर बॉलीवुड फिल्म आशिकी किसे याद नहीं होगी? फिल्म के डायलॉग से लेकर गीत-संगीत खूब पसंद किए गए थे. आज भी आशिकी के गाने सुने जाते हैं. अब, आशिकी टाइटल से प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. भोजपुरी फिल्म आशिकी में ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे लीड एक्ट्रेस हैं. वहीं, अपकमिंग भोजपुरी फिल्म आशिकीमें सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ ठुमके लगाते नजर आएंगे.

5 मार्च से ‘आशिकी’ की प्रयागराज में शूटिंग

भोजपुरी के दिग्गज प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा ने बातचीत में बताया फिल्म आशिकी के डायरेक्शन का जिम्मा पराग पाटिल ने उठाया है. यह फिल्म पराग पाटिल के डायरेक्शन में बनने जा रही एक माइलस्टोन होने वाली है. शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में होने जा रही है. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन पूरा हो चुका है. 5 मार्च से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म के गीत-संगीत का भी खास ख्याल रखा जा रहा है. बताते चलें कि पराग पाटिल ने खेसारी लाल स्टारर फिल्म लिट्टी चोखा को भी डायरेक्ट किया है.

‘लिट्टी चोखा’ के बाद ‘आशिकी’ का धमाल

नई फिल्म आशिकी की स्टोरी लाइन के बारे में डायरेक्टर पराग पाटिल कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं. हालांकि, उनका इतना कहना है कि आशिकी भोजपुरी के नए तेवर की कहानी होने वाली है. आशिकी के अलावा पराग पाटिल के डायरेक्शन में बनी फिल्म लिट्टी चोखा पर भी सभी की नजरें हैं. खेसारी लाल यादव स्टारर फिल्म लिट्टी चोखा 9 अप्रैल को सिनेमा हॉल में रिलीज होगी. इसकी रिलीजिंग की तैयारी भी पूरी हो चुकी है. यह फिल्म खेसारी लाल यादव की रियल लाइफ से इंस्पायर भी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें