27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Pawan Singh का वो गाना जो 17 साल बाद भी देश-विदेश में मचा रहा तहलका, आप भी सुनकर हो जाएंगे फैन

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' आज भी बेहद लोकप्रिय है. 17 साल पहले रिलीज हुआ यह गाना आज भी यूट्यूब पर धूम मचा रहा है, जिसे सुनने के बाद आप भी नाचने पर मजबूर हो जाएंगे.

भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के बीच लगातार बढ़ता जा रहा है. आजकल हर कोई भोजपुरी गाना सुनते ही झूमने लगता है. कुछ गाने ऐसे भी हैं जिन्हें रिलीज हुए सालों बीत चुके हैं, लेकिन वे अब भी सुपरहिट बने हुए हैं. आज हम जिस गाने की बात कर रहे हैं, उसे रिलीज हुए 17 साल हो गए हैं, लेकिन यह गाना अभी भी सोशल मीडिया, यूट्यूब और विदेशों में धूम मचा रहा है. हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने ‘लॉलीपॉप लागेलू’ की, जो आज भी हिट लिस्ट में शामिल है.

‘तू लगवेलु जब लिपिस्टिक…गाना आज भी है पॉपुलर

‘तू लगवेलु जब लिपिस्टिक, हिलेला आरा डिस्टिक, जिला टॉप लागेलु हो जिला टॉप लागेलु…’ शायद अब आप भी आगे की लाइंस गुनगुनाने लगे होंगे. पवन सिंह का गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ आज भी जब कहीं बजता है तो लोगों के पैर खुद-ब-खुद थिरकने लगते हैं. इस गाने की बीट ही ऐसी है कि हर कोई डांस करने पर मजबूर हो जाता है. ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के कई स्टार्स डांस कर चुके हैं. वहीं इस गाने में पवन सिंह को देखकर कोई भी उन्हें पहली नजर में पहचान नहीं पाएगा. उनका लुक ऐसा है कि पहचानने में आपको कुछ समय लगेगा.

जानें कब रिलीज हुआ था ‘तू लगवेलु जब लिपिस्टिक’ गाना

भोजपुरी स्टार पवन सिंह अपने गानों और फिल्मों के साथ लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ साल 2007 में रिलीज हुआ था और तब से लेकर अब तक यह गाना लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. सुपरस्टार पवन सिंह न केवल एक बेहतरीन गायक हैं बल्कि एक शानदार अभिनेता भी हैं. इसके अलावा, पवन सिंह एक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं.

Also Read- Pawan Singh की ‘पावर स्टार’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, है उनकी बायोपिक!

Also Read- कभी भाई के पर्स से Pawan Singh ने चुराए थे पैसे, लगी थी खूब पिटाई, जानें ये किस्सा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें