1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar pawan singh holi song lahangwa las las karta creates history on youtube and challenging rapper badshah record see video abk

रैपर बादशाह को भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह का अनोखा चैलेंज, नए होली गाने का YouTube पर तहलका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रैपर बादशाह को भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह का अनोखा चैलेंज
रैपर बादशाह को भोजपुरिया सुपरस्टार पवन सिंह का अनोखा चैलेंज
सोशल मीडिया

Pawan Singh Holi Song 2021: रंगों के त्योहार होली के आने में वक्त है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Hit Holi Songs) होली के रंग में सराबोर हो चुकी है. बात भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और दमदार सिंगर पवन सिंह (Superstar Pawan Singh) की. पवन सिंह के नए गाने लहंगवा लस लस करता (Lahangwa Las Las Karta) ने रिलीज के साथ रिकॉर्ड बना दिया है. यूट्यूब पर 24 घंटे में गाने को 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले. यह इस मायने में खास है कि बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह (Bollywood Rapper Badshah) के गाने को एक दिन में 13 मिलियन व्यूज मिले थे.

गाना रिलीज के साथ खास इंस्टाग्राम पोस्ट

पवन सिंह का नया होली गाना वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज के तीन घंटे में ही गाने ने दो मिलियन व्यूज बटोर लिए थे. पवन सिंह और भोजपुरी फिल्मों के फैंस गाने को बेहद पसंद भी कर रहे हैं. गाना रिलीज होने के बाद पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके सनसनी फैला दी. पवन सिंह ने लिखा जो हम तक पहुंच नहीं सकते वो हमको क्या गिराएंगे?, हमारे दुश्मनों से कहो अपना कद ऊंचा करें, बराबरी होगी तो हम भी दुश्मनी निभाएंगे. हर हर महादेव. अब, सुपरस्टार पवन सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट से किसे नसीहत दी है इसका सही से पता उन्हें ही होगा.

रवि किशन के साथ पवन की अगली फिल्म

फिल्मों की बात करें तो सुपरस्टार पवन सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेरा भारत महान’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार रवि किशन भी मेन लीड में हैं. रवि किशन की मानें तो फिल्म मेरा भारत महान भोजपुरी इंडस्ट्री में परिवर्तन लेकर आएगी. इस फिल्म से भोजपुरी को नया आयाम मिलेगा. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में चल रही है. फिल्म के ऑडियो-वीडियो के सेटेलाइट राइट 1.51 करोड़ में बिक चुके हैं. यह भोजपुरी इंडस्ट्री में अब तक की सबसे बड़ी डील मानी जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें