1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar and most liked on screen couple khesari lal yadav and kajal raghwani starrer film litti chokha poster out in mumbai read full details abk

खेसारी लाल की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का पोस्टर आउट, लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी गायब क्यों रहीं?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खेसारी लाल की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का पोस्टर आउट
खेसारी लाल की फिल्म ‘लिट्टी चोखा’ का पोस्टर आउट
स्पेशल अरेंजमेंट

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) स्टारर फिल्म लिट्टी चोखा (Bhojpuri Film Litti Chokha) का पोस्टर सामने आ चुका है. मुंबई में फिल्म लिट्टी चोखा की पोस्टर रिलीजिंग के मौके पर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, प्रोड्यूसर प्रदीप के शर्मा, डायरेक्टर पराग पाटिल, बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा और पदम सिंह मौजूद रहे. खास बात यह रही कि कार्यक्रम से फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी गायब रहीं.

‘लिट्टी चोखा’ की स्टोरी लाइन क्या है?

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी स्टारर फिल्म लिट्टी चोखा की कहानी बेहद खास बताई जाती है. फिल्म की कहानी से बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित, उत्‍पीड़ित और पिछड़ी जातियों के शोषण को उजागर करने की बात कही गई है. बाबा मोशन पिक्चर के बैनर तले बनी फिल्म 'लिट्टी चोखा' 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. अरसे से सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के फैंस लिट्टी-चोखा फिल्म की रिलीजिंग का इंतजार कर रहे हैं. अब तारीख का ऐलान कर दिया गया है.

काजल के सवाल पर क्या बोले खेसारी?

फिल्म लिट्टी चोखा के पोस्टर आउट होने के मौके पर एक्टर खेसारी लाल यादव से लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी की गैर-मौजूदगी से जुड़ा सवाल भी पूछा गया. इसके जवाब में खेसारी लाल यादव ने कहा कि काजल अभी यहां नहीं हैं. मुझे भी बाहर जाना है. फिल्म का पोस्टर रिलीज करना था. इसको देखते हुए आज का दिन चुना गया है. काजल यहां होती तो हमारे साथ जरूर होती. वो फिल्म की लीड कैरेक्टर हैं. खेसारी लाल यादव ने काजल के साथ दोनों की आखिरी फिल्म लिट्टी चोखा होने के सवाल को भी खारिज कर दिया. खेसारी लाल यादव के मुताबिक उन्होंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं कहा है.

काजल को किसने बनाया सुपरस्टार?

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के उस बयान का भी जवाब दिया, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें पवन सिंह की बदौलत स्टारडम मिला है. खेसारी लाल ने कहा ऐसा कुछ नहीं है. ना मैंने किसी को बनाया और ना ही पवन भैया ने. ऐसा होता तो हम लोग कितनी एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं, वो सब क्यों नहीं बन गए? हर कलाकार को सुपरस्टार ऑडियंस बनाती है. काजल शायद ये बात भूल गई हैं. आगे भी वो या हम सभी ऑडियंस की बदौलत ही चलेंगे. काजल के स्टारडम में उनकी खुद की मेहनत है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें