27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साउथ से Bhojpuri Industry में आईं ये एक्ट्रेस की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान

भोजपुरी सिनेमा में बाहर से आईं एक्ट्रेस का करियर फलने का सिलसिला बन चुका है और उन्हें अच्छा पैसा भी मिल रहा है.

Bhojpuri Actress : भोजपुरी सिनेमा अब छोटा नहीं रहा है. यह तेजी से बढ़ रहा है और इसके दर्शकों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. आज की स्थिति यह है कि न केवल उत्तर प्रदेश और बिहार की अभिनेत्रियां इसमें काम कर रही हैं, बल्कि दक्षिणी भारतीय भी इसमें कदम रख चुकी हैं. विशेष बात यह है कि वे दक्षिण में बड़ा नाम नहीं बना पाई हों, लेकिन भोजपुरी सिनेमा में उनका करियर उनके लिए फलने का सिलसिला बन चुका है और उन्हें अच्छा पैसा भी मिल रहा है. साउथ की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनकी भोजपुरी सिनेमा में प्रवेश के साथ ही किस्मत बदल गई है. चलिए जानते हैं कि भोजपुरी सिनेमा में आने के बाद ये साउथ की अभिनेत्रियां कितना कमा रही हैं.

1)राय लक्ष्मी-
Raai Laxmi Bhojpuri Actress
साउथ से bhojpuri industry में आईं ये एक्ट्रेस की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान 5

पवन सिंह के साथ हिट म्यूजिक वीडियो ‘करंट’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री राय लक्ष्मी आज भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. उन्होंने एक ही गाने से दर्शकों को मना लिया है. इससे पहले वे साउथ फिल्म उद्योग में काम कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह अभिनेत्री एक फिल्म के लिए 50 लाख रुपए का चार्ज करती हैं.

2)मेघाश्री –
भोजपुरी फिल्म ‘बोल राधा बोल’ में खेसारी लाल यादव के साथ काम करने वाली अभिनेत्री मेघाश्री अब भोजपुरी इंडस्ट्री में उभरती हुई हैं. उन्हें ‘संघर्ष 2’, ‘राउडी इंस्पेक्टर’ जैसी कई फिल्मों में भी देखा जा रहा है. इसके अलावा, उन्होंने साउथ फिल्म उद्योग में भी काम किया है और एक फिल्म के लिए लगभग लाखों रुपये का होने वाला चार्ज रखा है.

Megha Shree Bhojpuri Actress
साउथ से bhojpuri industry में आईं ये एक्ट्रेस की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान 6

3)मधु शर्मा-
मधु शर्मा जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में करीब 15 साल तक काम किया और अपनी पहचान भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में बनाई. उनकी पहली फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ थी, जिसमें उन्होंने निरहुआ और पवन सिंह के साथ काम किया था. उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फिल्म के लिए उनका चार्ज लगभग 15-20 लाख रुपये होता है. वे इस इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं.

Madhu Sharma Bhojpuri Actress
साउथ से bhojpuri industry में आईं ये एक्ट्रेस की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान 7

4)हर्षिका पूनाचा-
हर्षिका पूनाचा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की स्टाइलिश और डैशिंग एक्ट्रेस मानी जाती हैं. उन्हें इंडस्ट्री की ‘धक-धक गर्ल’ भी कहा जाता है. साल 2021 में उन्होंने पवन सिंह की फिल्म में भोजपुरी में काम किया था. हर्षिका ने साउथ में अपना करियर 15 साल की उम्र में शुरू किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी संपत्ति का मूल्य करीब 37 करोड़ रुपये है.

Harshika Poonacha Bhojpuri Actress
साउथ से bhojpuri industry में आईं ये एक्ट्रेस की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान 8

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें