30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : खेसारी लाल यादव के इश्‍क में कैद हुई काजल राघवानी, देखें ”नागदेव” का जबरदस्‍त ट्रेलर

बैक टू बैक फिल्‍मों से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर कब्‍जा जमा चुके सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की एक और फिल्‍म ‘नागदेव’ का ट्रेलर आ जारी हो गया है जो अब वायरल हो गया है. म्‍यूजिक इंटरटेन म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्‍म के ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम समय में […]

बैक टू बैक फिल्‍मों से भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर कब्‍जा जमा चुके सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की एक और फिल्‍म ‘नागदेव’ का ट्रेलर आ जारी हो गया है जो अब वायरल हो गया है. म्‍यूजिक इंटरटेन म्‍यूजिक भोजपुरी के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज इस फिल्‍म के ट्रेलर को 24 घंटे से भी कम समय में 1,611,900 व्‍यूज मिले, जो खेसारीलाल की लोकप्रियता को साफ दर्शाता है। इस ट्रेलर की सबसे खास बात ये है कि इसमें वीएफएक्‍स पर काफी ध्‍यान दिया गया है.

ट्रेलर से साफ है फिल्‍म का 40 फीसदी हिस्‍सा वीएफएक्‍स के हवाले है. ‘नागदेव’ खेसारीलाल यादव की पहली ग्राफिकल फिल्‍म है जो जल्‍द ही सिनेमाघरों में होगी. फिल्‍म में एक बार फिर से खेसारीलाल यादव के अपोजिट काजल राघवानी नजर आ रही हैं जो नागिन के किरदार में हैं.

फिल्‍म ‘नागदेव’ के ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा भोजपुरी स्‍क्रीन के एवरग्रीन अभिनेता अवधेश मिश्रा का तिलस्‍मी अवतार भी मुख्‍य आकर्षण है, तो देव सिंह भी प्रभावित करते नजर आ रहे हैं. ट्रेड पंडितों का मानना है कि इस फिल्‍म में जिस स्‍तर पर ग्राफिक्‍स का इस्‍तेमाल हुआ है, वो भोजपुरी सिनेमा की तकनकी समृद्धि और विविधता को दर्शाता है.

ताल-तलैया, नदी, सागर, हरी-भरी वादियों और लोक-परलोक के दृश्य बेहद आश्चर्यजनक दिख रहे हैं. फ़िल्म के निर्देशक देव पांडे ने इस फिल्म में कई साहसी कदन उठाया है. फिल्म पीआरओ सर्वेश कश्‍यप-रामचन्द्र यादव हैं.

यश एंड राज एंटरटेनमेंट और खेसारी एंटरटेनमेंट प्रस्तुत, नीलाभ तिवारी फिल्म्स व रम्भा इंटरटेनमेंट की फ़िल्म ‘नागदेव’ का निर्माण निलाभ तिवारी, रामकरण गौड़ व रमेश सिंह ने किया है. निर्देशक देव पांडेय और लेखक मनोज के कुशवाहा हैं. संगीतकार मधुकर आनंद हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, श्याम देहाती हैं। छायांकन आर आर प्रिंस, नृत्य पप्पू खन्ना, कानू मुखर्जी व रिक्की गुप्ता, मारधाड़ दिलीप यादव, संकलन गुरजंट सिंह, कला अंजनी तिवारी है. मुख्य कलाकार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी, अवधेश मिश्रा, देव सिंह, प्रिया शर्मा, संजय महानंद, समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोरा, माया यादव, रीतू पांडेय, रोहित सिंह मटरू, आदि हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें