1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp report week 54 anupama imlie kundali bhagya taarak mehta ka ooltah chashmah in trp list top 5 latest show trp report div

TRP Report : टॉप 5 में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की इंट्री, 'कुंडली भाग्य' गिरा नीचे, जानिए कौन है नंबर 1 पर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TRP Report 54 week
TRP Report 54 week
instagram

TRP Report 54 week : बार्क (BARC India) की 54वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है. एक बार फिर से इस लिस्ट में लगातार टॉप पर रहने वाला शो अनुपमा (Anupama) अपने पहले नंबर पर बरकरार है. वहीं, एकता कपूर का शो ‘कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) और इमली के स्थान में फेरबदल हुआ है. सब टीवी के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने फिर एक बार टॉप 5 में इंट्री की है. यहां देखें टॉप 5 की लिस्‍ट...

1. अनुपमा

टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' फिर से नंबर एक पर है. 'अनुपमा' शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज अनुपमा से अपने दिल की बात कहता है औऱ उसे बताता है कि अब वो अपने परिवार और उसके साथ ही रहना चाहता है. लेकिन अनुपमा मना कर देती है. जिसके बाद वनराज काव्या के पास जाता है. आने वाला एपिसोड और भी दिलचस्प होने वाला है.

2. इमली

स्टार प्लस का ये शो 'इमली' ने 'कुंडली भाग्‍य' की जगह ले ली है. पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी शो दूसरे स्थान पर है. शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. जारी ट्रैक के अनुसार, इमली और आदित्य गांव आए हुए है. आदित्य इमली को गांव में छोड़कर दिल्ली जाने का फैसला करता है. इस बीच इमली को गोली लग जाती है. अगले हफ्ते शो में फुल ऑन ड्रामा देखेन को मिलने वाला है.

3. गुम है किसी के प्‍यार में

स्‍टार प्‍लस का शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' चौथे स्थान से हटकर तीसरे स्थान पर आ गया है. शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, सई की दिक्कतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. घरवाले एक के बाद एक नई मुसीबतें उसके सामने खड़ी कर देते है. पाखी सई को बिल्कुल नहीं पसन्द करती, इस वजह से हर बार वो सबके सामने उसे नीचा दिखाने की कोशिश करती रहती है.

4. कुंडली भाग्‍य

श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर स्टारर 'कुंडली भाग्य' इस बार तीसरे स्थान से खिसककर चौथे स्थान पर आ गया है. लगता है ये शो लोगों को अब उतना पसन्द नहीं आ रहा, इस वजह से लगातार ये ऊपर से नीचे की ओर आ रहा है. जारी ट्रैक के अनुसार, प्रीता अक्षय के राज से पर्दा हटाने के लिए नये-नये प्लान बना रही है. इधर अक्षय भी कुछ कम नहीं है औऱ वो भी प्रीता को मात देने के लिए अपनी तैयारी कर रहा है.

5. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

इस बार तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने टॉप 5 में अपनी जबरदस्त इंट्री की है. पिछले बार पांचवे स्थान पर कुमकुम भाग्य था, लेकिन इस बार ये लिस्ट से बाहर है. तारक शो लगातार 12 सालों से दर्शकों को हंसाता-गुदगुदाता आ रहा है. शो का हर किरदार अब लोगों के दिलों में बसता है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें