1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. baahubali actress anushka shetty casting couch

'बाहुबली' एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेट्टी ने Casting Couch को लेकर कही ये बड़ी बात

By Budhmani Minj
Updated Date
Anushka Shetty
Anushka Shetty
Photo : Twitter

अनुष्‍का शेट्टी साउथ इंडस्‍ट्री की चर्चित अभिनेत्र‍ियों में शुमार की जाती हैं. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 15 साल बीता चुकी अभिनेत्री ने हाल ही में अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्‍यार के लिए शुक्रिया अदा किया था. अभिनेत्री इनदिनों अपनी आनेवाली थ्रिलर फिल्‍म Nishabdam को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की है. बता दें कि हॉलीवुड से बॉलीवुड और साउथ इंडस्‍ट्री की कई अभिनेत्र‍ियां कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा कर चुकी हैं.

Tollywood.net को दिये एक इंटरव्‍यू में अनुष्‍का शेट्टी ने कहा,' मैंने स्वीकार किया कि यह तेलुगु फिल्म इंडस्‍ट्री में मौजूद हैं लेकिन मुझे कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा क्‍योंकि मैं बेबाकी से बोलती हूं.”

'बाहुबली' अभिनेत्री ने आगे कहा कि वह अपने प्रयासों और कड़ी मेहनत में विश्वास करती है और कास्टिंग काउच से हमेशा दूर रहती हैं. उन्‍होंने कहा,' मैं हमेशा से बेबाकी से बोलती हूं और फ्रैंक रही हूं. अभिनेत्रियों को खुद यह तय करना चाहिए कि क्या वे आसान तरीके प्रसिद्धि पाना चाहती हैं या कठिन रास्‍तों से होते हुए इस इंडस्‍ट्री में लंबे समय तक टिके रहना चाहती हैं.”

अनुष्‍का शेट्टी का नाम अक्‍सर 'बाहुबली' स्‍टार प्रभास के साथ जोड़ा जाता रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया कि दोनों एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. इस बारे में बेबाकी से बोलते हुए डेक्‍कन क्रॉनिकल से बातचीत में उन्‍होंने कहा था,' मैं प्रभास को पिछले 15 सालों से जानती हूं और वह मेरे ऐसे दोस्‍त है जिनसे मैं सुबह 3 बजे भी बात कर सकती हूं. हम यूं ही जुड़े हैं क्‍योंकि हम शादीशुदा नहीं हैं और ऑनस्‍क्रीन हमारी जोड़ी को पसंद किया जाता है. अगर हमारे बीच ऐसा कुछ भी होता तो अब तक लोगों को पता चल ही जाता. हम दोनों एक जैसे हैं जो अपनी भावनाओं को नहीं छुपाते.'

इससे पहले खबरें थीं कि अनुष्‍का एक तलाकशुदा डायरेक्‍टर को डेट कर रही हैं और दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि आईबी टाइम्‍स से बातचीत में अनुष्‍का ने गुस्‍सा जाहिर करते हुए कहा था कि, मुझे समझ नहीं आता कि कोई इस तरह की खबर कैसे लिख सकता है ? अगर कोई ऐसी झूठी खबर लिखता है तो इससे उनका परिवार भी प्रभावित होता है. लोगों को यह पता होना चाहिये.'

गौरतलब है कि अनुष्‍का शेट्टी आनेवाली फिल्‍म Nishabdham में नजर आनेवाली हैं. हेमंत मधुरकर के डायरेक्‍शन में बन रही इस फिल्‍म में माधवन, अंजलि और शालिनी पांडे भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें