1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. asim riaz on his acting debut actor start shooting for a web series but lockdown happened bud

रैप सॉन्ग के बाद जल्द वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे असीम रियाज, इस वजह से रुका है प्रोजेक्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
asim riaz
asim riaz
instagram

Asim Riaz on Acting Debut : फेमस मॉडल असीम रियाज (Asim Riaz) लगातार सुर्खियों में बने हुए है. रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)में नजर आने के बाद उनकी पापुलैरिटी में जमकर बढ़ोतरी हुई है. हाल ही में उन्होंने अपना पहला सिंगल बैक टू स्टार्ट लॉन्च किया जो उनके इस सफर में आये उतार-चढ़ाव के बारे में हैं. असीम अब एक्टिंग की शुरुआत के लिए भी तैयार हैं, जिसके बारे में हाल ही में उन्होंने खुलासा किया. उन्होंने बताया कि वो एक वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार थे जो लॉकडाउन की वजह से फिलहाल रुक गई है.

एक्टर ने अपने प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं सब कुछ करना चाहता हूं. जैसे मैंने एक रैप सॉन्ग जारी किया और साथ ही साथ अन्य ट्रैक भी रिकॉर्ड किए. मैं भी एक्टिंग करना चाहता हूं. मुझे एक वेब सीरीज की पेशकश की गई थी और मुझे वास्तव में इसकी स्क्रिप्ट पसंद आई है."

उन्होंने आगे कहा, हम इसकी शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन फिर से लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई. किसी को अंदाजा नहीं था कि यह फिर से होगा. एक महीने से अधिक समय हो गया है कि सब कुछ रुक सा गया है. इसलिए मैं इसके लिए एक्साइटिड हूं. शायद मैं जल्द ही आपको बता दूंगा कि मैं अभिनय के क्षेत्र में क्यों आ रहा हूं. अभी मेरे कैंपेन मेरे इंस्टाग्राम से चल रहे हैं, मॉडलिंग भी चल रही है."

बता दें कि, बिग बॉस 13 के घर में अपने सफल कार्यकाल के बाद, असीम की बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं और वे अब उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. हालाँकि, यह पहली बार नहीं होगा जब असीम अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन करेंगे क्योंकि वह पहले ही वरुण धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो में गेस्ट भूमिका निभा चुके हैं. वहीं वो कुछ म्यूजिक वीडियो जैसे सैयोनी में शिवलीका ओबेरॉय, अफसोस करोगे और ख्याल के साथ अभिनय किया है. हिमांशी खुराना के साथ राख्या कर, साक्षी मलिक के साथ वहम और जैकलीन फर्नांडिस के साथ मेरे अंगने में दिख चुके हैं.

खबरें तो यह भी है कि आसिम को सलमान खान की आनेवाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' ऑफर हुई है. पिंकविला के अनुसार, इस फिल्म तीन अभिनेता सलमान खान के भाई का किरदार निभायेंगे और आसिम रियाज को उन्हीं में से एक रोल ऑफर हुआ है. फिलहाल अभी कुछ कंफर्म नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें