1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode written update 27th january 2021 vanraj out from office after anupama babbuji big decision bud

Anupama Upcoming Episode : वनराज की नौकरी गई, अनुपमा के बाद बाबूजी ने किया बड़ा फैसला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
twitter

Anupama Upcoming Episode : सीरीयल अनुपमा (Anupama) लगातार लोगों के दिलों में राज कर रहा है. शो टीआरपी लिस्‍ट में भी नंबर वन पर बना हुआ है. शो को दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज एक बार फिर पूरे परिवार को छोड़कर काव्‍या के पास चला गया है. इस बार वो पाखी को भी अपने साथ लेकर गया है. काव्या को वनराज बताता है कि अनुपमा ने डिवोर्स फाइल किया है, कुछ दिन पाखी उनके साथ रहेगी. इधर पारितोष अनुपमा को डिवोर्स के फैसले को गलत बताता है.

पारितोष कहता है कि अगर उन्‍हें (अनुपमा) परिवार का ख्‍याल होता तो वो कभी तलाक का फैसला नहीं लेती. उनकी वजह से लोग बातें कर रहे हैं. समर का झगड़ा हो गया है. उसे मार खाता देख मुझे बहुत तकलीफ हुई. वह कहता है कि पापा ने गलत किया लेकिन आपको तो समझना चाहिए था, लेकिन आपको इगो सामने आ गया. यह सुनकर समर भड़क जाता है. वह कहता है कि मां को समझिए, पाखी तो बच्‍ची है.

पारितोष, किंजल से कहता है कि उसकी मां ने सही कहा कि हमें उनके फॉर्महाउस में रहना चाहिए. लेकिन किंजल, पारितोष के साथ जाने से इंकार कर देती है. समर बार बार कहता है कि मां ने पहली बार खुद के स्‍टैंड लिया है लेकिन आप उनका साथ देने के बजाय उन्‍हें इस बात के लिए मना रहे हैं कि वो पापा से तला‍क ने लें. अनुपमा सबकी बातें सुनकर अपना आपा खो बैठती है और सबको चुप रहने के लिए बोलती हैं.

अनुपमा कहती है, मैंने जो फैसला लिया है वो मेरे उम्र की कोई महिला नहीं लेती, इसलिए शायद आप सभी को अजीब लग रहा है. लेकिन ये मेरा अधिकार है. मेरे ऊपर जो परेशानी आएगी, वो मैं झेल लूंगी. मेरी वजह से किसी को भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. अगर किसी को घर छोड़ने की जरूरत है तो वो मुझे है. मेरा इस घर को छोड़कर जाना सही है. मुझे उसी दिन घर छोड़ देना चाहिए था जिस दिन उन्‍होंने (वनराज) मुझे घर से निकाला था. लेकिन बाबूजी उसे जाने से मना करते हैं. बा, बाबूजी से नाराज होती है कि उन्‍होंने बेटे को क्‍यों नहीं रोका.

बाबूजी कहते हैं कि, इस देश के बेटे तब तक नहीं सुधरेंगे, जब तक मां को उसकी गलती दिखाई नहीं देती. बा कहती है कि तेरे इस फैसले का असर बच्‍चों पर पड़ेगा, समाज उन्‍हें जीना नहीं देगा. बाबूजी कहते हैं कि, जिस किसी को मेरी बेटी से परेशानी है तो वो घर को छोड़कर जा सकता है लेकिन किंजल के बिना. वो कहते हैं कि अगर वो घर छोड़कर जाएगी तो मैं भी उसके साथ जाउंगा. बा फिर कहती है वो गलत है.

इधर, वनराज के हाथ का दर्द फिर से उठता है. वनराज काव्‍या से पूछता है कि वो उसकी दवाई नहीं लेकर आई है क्‍या? वो मना करती है लेकिन वनराज कहता है कि कोई बात नहीं वो कल वो समर से दवाई मंगा लेगा. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज को जॉब से निकाल दिया गया है, इधर अनुपमा को महिलाओं को डांस सिखाने के लिए 12 हजार रुपए एंडवास मिलते हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आनेवाले एपिसोड में क्‍या होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें