1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode written update 24 february 2021 kavya plans stay anupama after marrying vanraj big twist bud

Anupama Upcoming Episode : पाखी जानती है काव्‍या का ये सच, क्‍या मान जाएगी अनुपमा?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama spoiler alert
anupama spoiler alert
instagram

Anupama Upcoming Episode : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में बड़ा ट्विस्‍ट देखने को मिल रहा है. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज का बर्थडे मनाया जा रहा है जिसमें पूरे परिवार के अलावा काव्‍या भी शामिल हुई है. पाखी काव्या के ड्रामे से अच्छी तरह वाकिफ है और चाहती है कि वो वनराज से दूर रहे. लेकिन वो पाखी को एक बच्ची कहकर चुप करा देती है. काव्‍या मन ही मन खुश हो रही है कि अब वो अनुपमा की जगह ले लेगी. वहीं अनुपमा खुद को संभाल चुकी है.

लेकिन पाखी अच्‍छे से जानती है कि काव्‍या का क्‍या प्‍लान है. वो उसे बेनकाब करने का फैसला करती है. दूसरी तरफ काव्या ने वनराज से शादी करने का फैसला किया है. वो शादी के बाद अनुपमा और शाह परिवार के साथ उनके घर में वनराज के साथ रहने का फैसला करती है. क्‍या अनुपमा काव्‍या के साथ एक ही छत के नीचे रहने के लिए तैयार होगी? आनेवाला एपिसोड वाकई दिलचस्‍प होनेवाला है.

आपने देखा कि, वनराज को याद आता है कि पहले अनुपमा उसके जन्मदिन पर रेड रोज देती थी. अनुपमा तभी उसे सफेद गुलाब देती है औऱ कहती है नफरत औऱ प्यार से भी अगल कोई रिश्ता हो सकता है. हम नयी शुरुआत कर सकते है. वनराज उसके गुलाब को रख लेता है और कहता है तुमने जो किया वो आसान नहीं था.

इधर शाम की पार्टी के लिए सब कोई तैयार होकर आते है. अनुपमा देखती है कि जो गुलाब उसने वनराज को दिया था, उन्होंने उसे अपने कोट पर लगाया हुआ है. केक काटने से पहले पाखी वनराज को विश मांगने के लिए कहती है. वनराज अपना आंखें बंद करता है तो उसे अनुपमा दिखती है औऱ ये देखकर वो भी शॉक्ड हो जाता है.

काव्या का बदला हुआ रंग देखकर राखी उससे इसके पीछे का राज पूछती है. काव्या कहती है कि वो यहां सबको बर्बाद करने आई है औऱ वो वनराज के जिंदगी से सबको बाहर निकाल देगी. वो कहती है कि उसका ये मकसद है, जो वो बाहर रहकर नहीं कर सकती थी, वो अन्दर रहकर आसानी से कर सकती है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या बा, काव्‍या को शाह हाउस में रहने की इजाजत देगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें