1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode 14 april 2021 written update kabir trapped pakhi in house party kavya big plan bud

Anupama Upcoming Episode : कबीर की पार्टी में रिकॉर्डिंग देख चौंक जाएगी पाखी, काव्या का बड़ा प्लान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama pakhi
anupama pakhi
instagram

Anupama Upcoming Episode : सीरियल अनुपमा(Anupama)में एक के बाद एक कई ट्विस्ट आ रहे हैं. कबीर ने पाखी को को फोन करके हाउस पार्टी में इनवाइट किया है. लेकिन पाखी इस बात को लेकर उलझन में है कि वो किससे पूछकर पार्टी में जाएंगी क्योंकि अनुपमा, बा और वनराज घर पर कोई नहीं है. पाखी की फ्रेंड उससे झूठ बोलकर पार्टी में आने के लिए कहती है नहीं तो कबीर उससे नाराज हो जाएगा. इधर काव्या पाखी की पार्टी जानेवाली बात चुन लेती है.

काव्या, पाखी को सबक सिखाने के लिए नया प्लान बनाती है. इधर पाखी बापूजी और मामाजी को झूठ बोलकर अपने कमरे में आती है और पार्टी में जाने की तैयारी करती है. वो बार बार अपनी मां को फोन करती है लेकिन उनका नंबर नहीं लगता. जिसके बाद वो घर से चुपके से निकल जाती है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, पाखी चुपके से कबीर के हाउस पार्टी में पहुंचती है. कबीर पाखी को फंसाने के लिए उससे चिकनी-चुपड़ी बातें भी करता है. वो कबीर के घर पहुंचती है और देखती है कि वहां कुछ ही फ्रेंड्स हैं बाकी लोग क्यों नहीं है. इसपर कबीर कहता है कि ये बच्चों की पार्टी नहीं है. कबीर अपने दोस्तों से शर्त लगा चुका है कि वो इस पार्टी में पाखी को बुलायेगा भी और किस भी करेगा.

कबीर के दोस्त पाखी की रिकॉर्डिंग कर लेंगे. जब तक पाखी को इन सब बातों की भनक लगेगी, तब तक वो खुद को इस चंगुल में फंसा पाती है. देखते ही देखते पाखी एक ऐसे ट्रैप में फंस जाएगी, जहां से निकलना उसके लिए काफी मुश्किल हो जाएगा. इधर समर, नंदिनी को मंदिर लेकर आता है. उनपर गुंडों ने हमला किया था, जिसका समर ने मुकाबला किया. अब देखना दिलचस्प होगा कि काव्या का अगला प्लान क्या है. क्या पाखी कबीर के चगुल में फंस जाएगी.

बता दें कि, अनुपमा के सेट पर कोरोना वायरस ने एंट्री मार ली है और इस शो से जुड़े अब तक 6 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. मेकर्स सेट पर पूरी एहतियात बरत रहे हैं. मेकर्स के सामने एक साथ कई चुनौतियां आ चुकी है. वहीं मेकर्स अपने दर्शकों के लिए कहानी पर और ज्यादा काम कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें