1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert devika to avenge anupama trauma by getting vanraj and kavya arrested upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert : अनुपमा की जिंदगी में आयेगा तूफान, देविका ने काव्‍या को दी धमकी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
photo: twitter

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) का टीआरपी लिस्‍ट में दबदबा कायम है. शो में एक के बाद एक नए ट्विस्‍ट आ रहे हैं. अनुपमा के सामने पति वनराज और काव्‍या के अफेयर का सच सामने आ चुका है. जिसके बाद वह बुरी तरह टूट गई है. पूरा परिवार अनुपमा को देखकर परेशान है. वहीं अनुपमा की बेस्‍ट फ्रेंड देविका उसकी हालात देखकर बेहद गुस्‍से में है और उसने काव्‍या को पुलिस से गिरफ्तार करवाने की धमकी दी है.

वनराज और काव्या के अफेयर के बारे में परितोष, नंदिनी, संजय और देविका को पता चल चुका है. वहीं अनुपमा ने काव्‍या और वनराज को एकसाथ बेडरूम में देख लिया था. जिसके बाद वह बेहोश हो गई थी. अनुपमा को होश आ चुका है और वह वनराज से दूरी बनाना चाहती है. हालांकि सिर्फ देविका को पता है कि अनुपमा की ऐसी हालात किस वजह से हुई.

देविका इस बार वनराज को नहीं छोड़ने की कसम खाती है और उस पर काव्या के साथ गलत रिश्‍ता बनाने और अनुपमा के जीवन को खतरे में डालने का आरोप लगाती है. देविका ने गुस्से में काव्या को धमकी दी है कि अगर उसने अनुपमा के साथ कुछ गलत किया है तो वह उसे गिरफ्तार करवाने से पीछे नहीं हटेगी. वहीं वनराज को भी धमकी दे चुकी है कि पूरे परिवार को काव्‍या और उसका सच बता देगी.

परिवार का हर सदस्‍य अभी भी उलझन में है कि अनुपमा ने क्या देखा था और क्या कारण है कि वह इतनी हैरान है, अनुपमा हवन में अपने मंगलसूत्र का डाल देगी. आपने देखा कि वनराज अनुपमा से कहता है कि उसने जो देखा वह उसे ना मानें और परिवार की शांति के लिए उस पर भरोसा करे. हालांकि, अनुपमा मजबूती से कहेगी कि उसे खुद पर भरोसा है और वह वनराज से तलाक मांगेगी. वह अपने जिंदगी को अब अकेले बिताने का फैसला करेगी.

आपने देखा कि, देविका काव्‍या से पूछती है कि उसने उसे अनुपमा के कमरे के से बाहर भागते हुए देखा था, वह सच सच बताए क्‍या हुआ है. काव्‍या डरते हुए बताती है कि अनुपमा ने उसे और वनराज को एकसाथ बेडरूम में देख लिया था जिसके बाद वह बेहोश होकर गिर पड़ी थी. अब अनुपमा का क्‍या फैसला होगा? क्‍या वह घर छोड़ देगी? आनेवाला एपिसोड वाकई चौंकानेवाला है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें