40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Anupama Spoiler Alert: आध्या के लिए अनुपमा को अपने घर में रहने के लिए कहेगा अनुज, अब क्या करेगी श्रुति

Anupama Spoiler Alert: राजन शाही का सीरियल अनुपमा हर दिन के साथ काफी मजेदार होता जा रहा है. सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि आध्या को लगातार पैनिक अटैक आ रहा है. जिसके बाद अनुज अजीब महसूस करता है और वह अनु को आध्या के साथ रहने के लिए अपने घर आने को कहता है.

Anupama Spoiler Alert: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा ने अपने दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के कारण सभी दर्शकों का ध्यान खींचा है. हम सभी जानते हैं कि आध्या अनुपमा से कितनी नफरत करती है. आध्या चाहती है कि अनुज जल्द ही श्रुति से शादी कर ले, ताकि अनु उनकी जिंदगी में वापस न आए. वह नहीं चाहती कि अनुज अब अनुपमा के साथ रहे. अनुज और श्रुति की शादी होने वाली है और उनकी शादी की तैयारियां हो रही हैं. हालांकि, हमने एक ट्विस्ट देखा जब आध्या और परी के स्कूल में फायरिंग हो रही थी. आध्या और परी फंस गए थे और अनु उन्हें बचाने के लिए दौड़ी. अनु ने आध्या को पहले लेटने के लिए कहा और परी को पकड़ने के लिए दौड़ी. आध्या उसे देखती रह गई और श्रुति को गोली लग गई.


अपनी बेटी आध्या को फिर से पाना चाहती है अनुपमा
श्रुति को अस्पताल ले जाया गया और जहां उसकी हालत गंभीर थी. आध्या ने श्रुति को गोली लगने के लिए अनु को जिम्मेदार ठहराया. उसने अनुपमा से यह भी कहा कि उसने साबित कर दिया है कि परी हमेशा उसके लिए अधिक महत्वपूर्ण थी. आध्या की यह बात सुनकर अनु, अनुज चौंक गए. अनु अपनी बेटी को वापस पाना चाहती है. अनुज भी चाहता है कि आध्या अनु को गलत न समझे. पांच साल पहले हुए हादसे के बाद से आध्या डिप्रेशन और पैनिक अटैक से गुजर रही है. हालांकि, जब श्रुति को गोली लगी तो वह ठीक होने लगी थी और सभी फ़्लैशबैक वापस आ गए थे.


आध्या के लिए अनुपमा को अपने घर लाएगा अनुज
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि आध्या के पैनिक अटैक और बदतर हो जाएंगे और अनुज उसे उस हालत में देखकर असहाय महसूस करेगा. श्रुति की तबीयत खराब है और इसलिए वह भी आध्या को संभाल नहीं पाएगी. अनुज अनु को अपने घर में लाने का फैसला करेगा, जो उन्हें आध्या को संभालने में मदद करेगा. अनुज चाहता है कि अनुपमा की मौजूदगी से आध्या को मदद मिले. हालांकि, अनु को अब एक्स हसबेंड और उसकी होने वाली पत्नी के साथ ही रहना होगा. यह वही बात है जो वनराज ने तब की जब उसके बच्चों और परिवार को तलाक के बाद भी अनु की जरूरत थी. ऐसा लग रहा है कि अनुज कपाड़िया भी अनुपमा के साथ ऐसा ही कर रहे हैं.

Also Read- Anupama: क्या अनुपमा की बहू डिंपी को डेट कर रहे सागर पारेख, एक्टर ने खुद बताई सच्चाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें