1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama fame vanraj aka sudhanshu pandey emotional during this scene anupama kavya kinjal bud

Anupama के इस सीन की शूटिंग के दौरान रो पड़े थे 'वनराज', सुधांशु पांडे ने खुद शेयर किया ये किस्‍सा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama fame Vanraj aka Sudhanshu Pandey
Anupama fame Vanraj aka Sudhanshu Pandey
instagram

Anupama fame Vanraj aka Sudhanshu Pandey : सीरियल 'अनुपमा' इनदिनों टीआरपी लिस्‍ट (TRP List) में राज कर रहा है. पिछले कुछ महीनों से शो लगातार टॉप पर बना हुआ है. शो में रुपाली गांगुली, सुंधाशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. इनके अलावा भी शो का हर किरदार फैंस का फेवरेट है. अब हाल ही में शो में वनराज का किरदार निभानेवाले सुधांशु पांडे ने खुलासा किया कि कौन सा सीन फिल्‍माना उनके लिए सबसे मुश्किल रहा और उसे पढ़ते वक्‍त ही वो रो पड़े थे.

बीते दिनों शो में महाशिवरात्र‍ि का स्‍पेशल एपिसोड दिखाया गया था. इस एपिसोड में सुधांशु पांडे और उनके ऑनस्‍क्रीन बेटे समर यानी पारस कलनावत के बीच तीखी बहस होती है. क्‍योंकि समर अपनी गर्लफ्रेंड नंदिनी को लेकर शाह हाउस पहुंचता है, लेकिन वनराज उसे बिल्‍कुल पसंद नहीं करते. इस बात से नाराज होकर सुधांशु पांडे अपने बेटे को पूरे परिवार के सामने जमकर खरी-खोटी सुनाते हैं और समर और उसकी गर्लफ्रेंड को घर से निकल जाने के लिए कहते हैं.

इस दौरान समर उससे जुबान लड़ाता है और कहता है कि वो उसकी मां का घर है और यहां से जाने की जरूरत मुझे नहीं आपको है. इसी एपिसोड के दौरान सुधांशु एक पिता के त्‍याग के बारे बताते हैं. वो इमोशनल होकर पूरे परिवार के सामने बताते हैं कि एक परिवार के लिए एक पिता क्‍या क्‍या करता है. बॉलीवुडलाइफ से खास बातचीत में सुधांशु पांडे ने बताया कि इस सीन का स्क्रिप्‍ट पढ़ने के दौरान वो खूब रोए थे.

उन्‍होंने कहा, मैंने टीवी के ज्‍यादा शो नहीं देखे हैं इसलिए मुझे नहीं पता कि टीवी पर किस तरह इमोशनल इंटेंसिटी दिखाई जाती है, लेकिन मेरे लिए ऐसा सीन करना सबसे मुश्किल था. इमोशनली यह सीन बहुत भावुक करनेवाला था. जब मैंने इसकी स्क्रिप्‍ट पढ़नी शुरू की तो मैं तीसरे पेज से आगे नहीं जा सका क्‍योंकि मैं इसे पढ़ते वक्‍त रो पड़ा था. मुझे इस बात की चिंता होने लगी कि मैं इस सीन को कैसे शूट कर पाऊंगा.'

शो में जारी ट्रैक के अनुसार, पाखी अपने पेरेंट्स अनुपमा और वनराज के पास लौट आई है. काव्‍या को घर में देखकर पाखी पैनिक हो जाती है. जिसके बाद काव्‍या को शाह हाउस छोड़ना पड़ता है. आनेवाले एपिसोड में अनुपमा और वनराज का तलाक हो जाएगा. काव्‍या वापस शाह हाउस आ जाएगी. वहीं अनुपमा की जिंदगी में अनुज यानी राम कपूर की एंट्री होगी जो कॉलेज के दिनों में अनुपमा को चाहता था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें