1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 27 april 2022 upcoming episode anu anuj ready for engagement bapuji health deteriorated slt

Anupama Upcoming Episode: अनुज-अनुपमा की सगाई में बापूजी की तबीयत हुई खराब, क्या पोस्टपोन होगी शादी

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनु और अनुज की सगाई के दिन बापूजी की तबियत अचानक खराब हो जाती है और वह बेहोश हो जाते है. अनु ने बापूजी की तबीयत को देखकर अपनी सगाई टालने का फैसला किया, लेकिन बापूजी चाहते हैं कि उनकी और अनुज की जल्द ही शादी हो जाए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Upcoming Episode
Anupama Upcoming Episode
Instagram

Anupama Upcoming Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में अनुज-अनुपमा की शादी का ट्रैक इन-दिनों दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. शो के वर्तमान एपिसोड में, अनुज और अनु अपनी शादी के दिन को लेकर उत्साहित हैं. वनराज अनु के सामने कबूल करता है कि उसे जलन हो रही है कि वह शादी कर रही है. अनु गुस्से में आकर वनराज को रावण कहती है, जिसपर वनराज भड़क जाता है और उसकी शादी को बर्बाद करने की योजना बनाता है. वह उसे श्राप भी देता है कि वह अनुज के साथ कभी खुश नहीं रहेगी.

अनुपमा वनराज को लगाएगी फटकार

अनुपमा वनराज को फटकार लगाती है और अनुज से मिलने जाती है. दूसरी ओर, अनुज अनु के आने का इंतजार करता है और उससे वादा करता है कि वे कभी भी अलग नहीं होंगे. वह अपने घुटनों पर चला जाता है और अपनी महिला प्रेम का प्रस्ताव रखता है. वह अनु के हाथों पर किस करता है और सगाई से पहले दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं.

बापूजी की होगी तबीयत खराब

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, वनराज अनु का ब्रेनवॉश करने की कोशिश करता है, लेकिन वह उसे इग्नोर कर देती है. अनु अनुज को वनराज की योजना के बारे में बताता है. अनुज, अनु से अपने बच्चों से प्यार करने का वादा करता है. जल्द ही अनु की शादी से पहले बापूजी की तबीयत खराब हो जाएगी. अनु और अनुज की सगाई के दिन वह बेहोश हो जाएगा. बापूजी की तबीयत देखकर वनराज अपना आपा खो बैठते हैं. अनु ने बापूजी की तबीयत को देखकर अपनी सगाई टालने का फैसला किया, लेकिन बापूजी चाहते हैं कि उनकी और अनुज की जल्द ही शादी हो जाए. अनुज जल्द ही घोषणा करेंगे कि उनकी शादी कपाड़िया मेंशन में होगी. यही नहीं अनुपमा के फैंस को अनु और अनुज के बीच रोमांस देखने को मिलेगा.

अनुपमा को वनराज ने सुनाई खरी-खोटी

अनुपमा में अबतक आपने देखा कि वनराज वनराज, अनुपमा से कहता है कि उसकी शादी उसकी ही तरह नहीं चलेगी. वह शाह परिवार की जिम्मेदारी से बच नहीं पाएगी. वो कहता है कि शादी के बाद अनुज एक और वनराज जैसा बन जाएगा. वनराज, अनुपमा को शादी से पीछे हटने के लिए कहता है. अनु उससे ये कहती है उसे उसकी खुशी से जलन होती है और इसलिए वो ऐसा कर रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें