1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 13 april 2022 upcoming episode anuj agrees to be a ghar jamai for anu toshu calls vanraj loser slt

Anupama 13 April: अनुपमा के लिए घर जमाई बनेगा अनुज, तोषी ने वनराज को कहा LOSER

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज अनुपमा की मां कांता से मिलने जाएगा और वह उन्हें हंसाने की पूरी कोशिश करेगा. अनुज यहां तक कह देगा कि वह अनुपमा के लिए घर जमाई बनने के लिए तैयार है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama 13 April
Anupama 13 April
Instagram

Anupama Upcoming Episode: सीरियल अनुपमा (Anupama) अपनी जबरदस्त कहानी के साथ-साथ टीआरपी लिस्ट में हमेशा ही आगे रहता है. इन-दिनों शो में अनुपमा और अनुज की शादी का ट्रैक चल रहा है. एक तरफ जहां सभी लोग शादी की तैयारियां कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ वनराज और शाह परिवार के लोगों की चिंता बढ़ रही है.

अनुपमा के वर्तमान एपिसोड में अनु और अनुज अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं. बापूजी ने उनकी शादी के कार्ड बांटना शुरू कर दिया है. जीके अनुज और अनुपमा की शादी के कार्ड बांटने में बापूजी की मदद कर रहा है. एक तरफ काव्या ने राखी से मदद की गुहार लगाई तो दूसरी तरफ बापूजी ने वनराज को जीवन में आगे बढ़ने की सलाह दी. बापूजी अनुपमा की मां से मिलने जाते हैं और उन्हें शादी का कार्ड देते हैं.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुपमा की मां कांता अपनी बेटी की शादी का कार्ड देखकर भावुक हो जाती हैं. अनुज कांता से मिलता है और उनके चरणों के पास बैठता है. वह कांता को अपनी मां कहता है और उसके साथ सप्ताह में 3 दिन बिताने का वादा भी करता है. वह कांता को हंसाने की कोशिश करता है और कहता है कि वह केवल चावल खाएगा, रोटी नहीं क्योंकि लोग कहेंगे कि अनुज अपने ससुराल में रोटियां खा रहा है. अनुज घोषणा करता है कि वह अनुपमा के लिए घर जमाई बनने के लिए तैयार है.

अनुज की बातें कांता को हंसा देंगी और अनुपमा उनके बंधन को देखकर भावुक हो जाएंगी. वह अचानक अपने पिछले जीवन को याद करेगी, जब बा ने अनुपमा की मां का अपमान किया था. अनु अपनी मां से दिल खोलकर बातचीत करेगी. कांता अनु को शाह के घर से दूर रहने और अपनी शादी पर ध्यान देने की सलाह देगी. वहीं तोशू राखी को अपने घर बुलाएगा और उसकी मदद मांगेगा. राखी को देखकर वनराज अपना आपा खो देगा और उसकी मदद लेने से इंकार कर देगा. तोशु नाराज हो जाएगा और वनराज को हारा हुआ कहेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें