1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ankita lokhande angry on sushant singh rajput fans for accusing her of being happy says she faces depression after breakup with sushant div

अंकिता लोखंडे ने दर्द बयां किया, पूछा- जब सुशांत ने मुझे अकेला छोड़ा था तब....

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ankita Lokhande and sushant singh rajput
Ankita Lokhande and sushant singh rajput
instagram

Ankita Lokhande angry on sushant singh rajput fans : अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पिछले कुछ समय से लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. उनके कपड़े,उनके डांसिंग वीडियो, विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते को लेकर को वह अक्सर ट्रोलर्स की गलियां और भद्दे कमेंट्स का सामना करती आ रही हैं. उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ये सिलसिला शुरू हुआ है.

अंकिता ने बीते दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया. अंकिता ने अपनी बातचीत में कहा कि लोग मुझे क्यों दोष रहे हैं. उसे(सुशांत) अपनी ज़िन्दगी में हमेशा आगे बढ़ना था. वो आगे बढ़ा. जब सुशांत ने मुझे अकेला छोड़ दिया था तो आप सब कहां थे. सुशांत और मेरे ब्रेकअप के बाद मैंने अपने साइड की क्या कोई स्टोरी बतायी थी नहीं बतायी थी. मैं बताना भी नहीं चाहती थी. मैं डिप्रेशन में चली गयी थी. वो मेरी ज़िन्दगी का सबसे मुश्किल वक़्त था. उस वक़्त मेरी फैमिली और फैंस ही थी. जिसके वजह से मैं नार्मल हो पायी.

उसके(सुशांत) लिए मैं जो कर सकती थी, मैंने किया. मैं पहली वह इंसान थी जिसने इस मूवमेंट को सपोर्ट किया. उसके साथ जो कुछ भी हुआ उसमें उस वक़्त उसकी जिंदगी में मैं नहीं थी फिर भी लोग मुझे दोष दे रहे हैं. जो लोग सुशांत के फैन्स हैं और न्याय चाहते हैं वो कृपा करके मुझे बुरा भला ना कहें. मैं मिडिल क्लास परिवार से हूं. मेरे माता पिता ने यह सब नहीं देखा है.

एक वक्त था जब लोगों ने मेरी तारीफ की और मुझे टॉप पर बिठाया और वही लोग अब मुझे नीचे गिरा रहे हैं. मैं डांसर और एक्ट्रेस हूं और आगे भी डांसिंग वीडियो शेयर करती हूं. अगर आपको पसंद नहीं तो आप मुझे अनफॉलो कर दो. मैंने आपको नहीं कहा कि मुझे फॉलो करो. मेरे रिलेशनशिप के बारे में किसी को कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है. मुझे प्यार में विश्वास है और यह दुनिया की सबसे शक्तिशाली चीज़ है. प्यार बांटिए. बता दें कि अंकिता पिछली बार स्क्रीन पर फ़िल्म बागी 3 में नज़र आईं थी.

Posted By: Divya keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें