1. home Home
  2. entertainment
  3. anandi aka avika gor fan told her he was ashamed to watch balika vadhu with family due to this reason dvy

अविका गौर से जब एक फैन ने कहा था- परिवार के साथ Balika Vadhu देखने में उसे शर्म आती है, ये है वजह

बालिका वधू (Balika Vadhu) में आनंदी के किरदार से फेमस हुई अविका गौर से एक फैन ने उनका शो नहीं देखने के लिए माफी मांगी थी. इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि उनसे एक फैन ने कहा था कि उनका परिवार भी बाल विवाह करता है और इस वजह से वो उनका शो नहीं देख पाते.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anandi aka avika gor
Anandi aka avika gor
instagram

टीवी एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) को दर्शक बालिका वधू (Balika Vadhu) में आनंदी के किरदार से बखूबी पहचानते हैं. अविका इस रोल के बाद से ही काफी पॉपुलर हुई हैं. अविका ने एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि उनसे एक फैन ने ऐसा कह दिया था, जिसे सुनकर वो चौंक गई थी. उस फैन ने कहा था उसका परिवार भी बाल विवाह करता है.

बालिका वधू शो में अविका गौर ने यंग आनंदी का रोल निभाया था, जिसकी शादी बचपन में ही हो गई थी. सीरियल की कहानी ग्रामीण राजस्थान में आधारित था और एक बाल वधू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता था. शो में दिखाया गया था कि कैसे आनंदी अपने मुश्किलों से लड़ती है.

अविका गौर ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए बताया था कि, "मुझे याद है कि मैं 2010 में दिल्ली में थी, और एक आदमी साठ के दशक में मेरे पास आया और कहा, 'बच्चा हमें माफ़ करना पर हम आपका शो अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते है. हमें शर्म आती है. जब मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा, तो उन्होंने कहा कि क्योंकि उसका परिवार भी ऐसा ही करता है. हालांकि, उन्होंने मुझसे वादा किया था कि ऐसा दोबारा नहीं होगा.

वहीं, बालिका वधू सीजन 2 टीवी पर शुरू हो चुका है. इसमें यंग आनंदी का रोल श्रेया पटेल निभा रही है. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि अगर आपको इस सीजन में बड़ी आनंदी का रोल मिले तो वो इसे निभायेंगे. इसपर एक्ट्रेस ने कहा था कि बड़ी आनंदी का रोल जरूर निभाना चाहेंगी. बता दें कि बड़ी आनंदी का रोल प्रत्यूषा बनर्जी ने निभाया था.

अविका गौर ने ये भी बताया था कि वो ये रोल नहीं कर सकती. एक्ट्रेस ने कहा था, अगर निर्माताओं ने मुझे बाल‍िका वधू 2 में बड़ी आनंदी का भूमिका की पेशकश की, तो मेरी आंखों में आंसू आ जाता और होठों पर मुस्कान. मैं ये रोल जरूर करती पर इस वक्त मैं साउथ में अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को लेकर बिजी हूं. तो प्रैक्ट‍िकली ये नामुमक‍िन है.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें