1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. amid karan mehra extramarital affair rumours actor photo with himanshi parashar viral on internet nisha rawal dvy

क्या इस एक्ट्रेस संग करण मेहरा का चल रहा अफेयर? इन कमेंट्स ने खींचा मीडिया यूजर्स का ध्यान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karan Mehra and himanshi parashar photo
Karan Mehra and himanshi parashar photo
instagram

Karan Mehra and himanshi parashar photo : ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करण मेहरा की पत्नी निशा रावल ने उनपर मारपीट का आरोप लगाया था. जिसके बाद निशा ने मीडिया के सामने आकर करण के बारे में कई बातें बताई थी. एक्ट्रेस ने कहा था कि करण का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है. हालांकि करण ने सारे आरोपों का गलत बताया है. इस बीच करण के साथ हिमांशी पराशर की कुछ तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग उनके अफेयर के बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे है.

दरअसल, हिमांशी पराशर और करण मेहरा एक पंजाबी सीरियल में साथ में काम करते है, जिसका नाम ‘मावां दी ठंडिया छावां’ (Mawaan Thandiyan Chawan) है. इस दौरान उनकी साथ में ली गई तसवीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है और लोग उनके अफेयर की बातें कर रहे है. दोनों की फोटोज पर लोग नेगेटिव कमेंट्स कर रहे है.

करण और हिमांशी की तसवीरों को देखकर उनके अफेयर की बातें होने लगी है. इस वजह से सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे है. करण और हिमांशी की कई रोमांटिक फोटो साथ में इंस्टाग्राम पर पोस्टेट है, जिसे देखकर फैंस और भी भड़क गए है. वहीं, यूजर्स की नजर हिमांशी के एक वीडियो पर पड़ी जिसपर करण ने कमेंट किया हुआ था.

इस वीडियो पर करण ने कमेंट कर लिखा था, करण कहते हैं कि मैं जमीन से जुड़ी इंसान हूं. जिसके बाद करण ने रिप्लाई में लिखा था, मैंने कहा था, इतना भी नहीं गिरना चाहिए की आप जमीन पर आ जाओ. जिसके बाद एक्ट्रेस ने इसके जवाब में लिखा, आपके लिए हम कही भी गिर जाएंगे करण जी. यूजर्स उनकी इस तरह की बातों को देखकर दोनों पर काफी नाराज हो गए है.

क्या इस एक्ट्रेस संग करण मेहरा का चल रहा अफेयर? इन कमेंट्स ने खींचा मीडिया यूजर्स का ध्यान

गौरतलब है कि निशा रावल ने एक बातचीत के दौरान बताया था कि, करण का किसी और के साथ अफेयर है. मैंने उस लड़की को किए हुए मैसेज भी देखे हैं, मैंने उन दोनों को खुद देखा है. जिसके बाद करण ने सारे आरोपों को गलत बताया था. एक्टर ने कहा था, ये कहानियां निराधार हैं. मैंने उनको धोखा नहीं दिया और मेरा किसी और से अफेयर भी नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें