1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. allu arjun ala vaikunthapurramuloo hindi version release cancelled beacause of kartik aaryan shehzada bud

अल्लू अर्जुन की ये सुपरहिट फिल्म हिंदी में नहीं होगी रिलीज, कार्तिक आर्यन हैं वजह

द राइज के हिंदी वर्जन की भारी सफलता के बाद अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kartik Aaryan and Allu Arjun
Kartik Aaryan and Allu Arjun
instagram

फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) के हिंदी वर्जन की भारी सफलता के बाद अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अभिनीत फिल्म अला वैकुंठपुरमुलु (Ala Vaikunthapurramuloo) का हिंदी वर्जन 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी. लेकिन अब यह अनाउंसमेंट की गई है कि अला वैलुन्थापुरमुलु के निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी वर्जन की रिलीज को वापस लेने का फैसला किया है.

निर्माताओं ने जारी किया बयान

निर्माताओं द्वारा आधिकारिक घोषणा जारी की गई कि, “शहजादा के निर्माताओं के साथ गोल्डमाइंस के मनीष शाह के प्रमोटर ने संयुक्त रूप से अला वैलुंथापुरमुलु हिंदी वर्जन की थियेटर रिलीज को वापस लेने का फैसला किया है. इसके लिए सहमति देने के लिए शहजादा के मेकर्स मनीष शाह के शुक्रगुजार हैं.”

कार्तिक आर्यन हैं वजह

इसकी पीछे की वजह कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा बताई जा रही है, जो आल्हा वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. अल्लू अर्जुन के पिता, अल्लू अरविंद, भूषण कुमार और अमन गिल के साथ सह-निर्माण कर रहे हैं. ऐसा माना जाता है कि अल्लू अरविंद चाहते हैं कि शहज़ादा अला वैकुंठपुरमुलु का एकमात्र हिंदी वर्जन हो. शहजादा जिसमें कृति सनोन, मनीषा कोइराला और परेश रावल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्मों से में एक

"अला वैकुंठपुरमुलु" अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण द्वारा निर्मित है. यह साल 2020 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी जिसमें पूजा हेगड़े, तब्बू, जयराम, सुशांत और निवेथा पेथुराज भी थे. टीम ने हाल ही में इसकी रिलीज की 2 साल की सालगिरह मनाई थी.

पुष्पा: द राइज़ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट

अल्लू अर्जुन इस समय अपनी फिल्म पुष्पा: द राइज़ की सफलता को इंज्वॉय कर रहे हैं. यह फिल्म 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अभी भी सफलतापूर्वक चल रही है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार इजाफा कर रही है. फिल्म भारतीय दर्शकों का भी दिल जीत रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें