1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. adhyayan suman on breakup with maera mishra revealed the real reason says this bud

मायरा मिश्रा के साथ हुए ब्रेकअप पर अध्‍ययन सुमन ने तोड़ी चुप्पी, वजह बताते हुए कही ये बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maera Mishra Adhyayan Suman Breakup
Maera Mishra Adhyayan Suman Breakup
instagram

Maera Mishra Adhyayan Suman Breakup : एक्टर अध्‍ययन सुमन (Adhyayan Suman )इनदिनों अपने नए गाने 'पेग दरियां' (Peg Daariyan) को लेकर तो सुर्खियों में है ही, एक्‍टर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बने हुए है. राज़ फिल्म के एक्टर पिछले कुछ दिनों मायरा मिश्रा (Maera Mishra )संग अपने लव अफेयर को लेकर चर्चे में थे, अब उनके ब्रेकअप ने लोगों का ध्यान खींचा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ.

अभिनेता ने बॉम्बे टाइम्स से खास बातचीत में कहा, मैं अपने जीवन में इतना कुछ कर चुका हूं कि ये चीजें मुझे प्रभावित नहीं करती हैं. मैंने अपनी जिंदगी में ऐसी कठिन परिस्थितियों से बाहर आया हूं, जहां लोगों ने बड़ी बातें की हैं ... बहुत, बहुत बड़ी चीजें. बेशक (मैं उससे प्यार करता था), लेकिन देखो, हर शख्स बहुत अलग तरीके से टूटता है - हमारा अलग तरीके से ब्रेकअप हुआ , मैं इसके बारे में बहुत अलग तरीके से बात करूंगा, मैं इससे बहुत अलग तरीके से निपटूंगा.

उन्होंने आगे कहा, मैं उसके फैसले का उसी तरह से सम्मान करता हूं, जिस तरह से वह उससे निपटना चाहती थी, वह भी शायद अपना बयान देंगी जो कि अच्छी बात है. मुझे कुछ नहीं कहना है और मैं जलती आग में घी का काम नहीं करना चाहता हूं क्योंकि अब उन बातों में कुछ रखा नहीं है. इसका कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा, मायरा मिश्रा से ब्रेकअप के बाद अब वो अपने करियर और फैमिली में फोकस करना चाहते है. उन्होंने लोगों से रिक्वेट की है उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में बात न करें.

इससे पहले मायरा ने अध्ययन सुमन पर कई आरोप लगाए थे. उन्होंने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में कहा था,' हां, नवंबर में हमारा ब्रेकअप हो गया. अध्‍ययन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्रेकअप से जुड़े पोस्ट कर रहे हैं, लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि वो पोस्ट मेरे लिए नहीं हैं. वो उसके गाने के लिए हैं. मैं इस रिलेशनशिप को लेकर बहुत सीरीयस थी और सोचा था कि यह रिश्‍ता हमेशा चलेगा, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया.'

मायरा ने कहा था कि, उनके बीच चीजें बिगड़ गई जिसकी उन्‍हें कभी उम्‍मीद नहीं थी. उन्‍होंने आगे कहा था, जब मैंने अध्‍ययन के साथ रहना शुरू किया तो, मैंने महसूस किया कि वो बहुत बदल गये हैं. मुझे जिस अध्ययन से प्यार हुआ था वह एक दूसरे ही आदमी थे. उनके बीच एक कम्यूनिकेशन गैप था. उन्होंने आगे कहा, 'हमने दो महीने तक एकदूसरे से बात की, क्योंकि मैं अपने टीवी शो की शूटिंग में व्यस्त थी और वो अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी थे.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें