1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actress poonam pandey detained by goa police for shooting obscene video in goa latest update bud

पूनम पांडे हिरासत में, शूट किया था अश्लील वीडियो, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Poonam Pandey
Poonam Pandey
instagram

Poonam Pandey : एक्‍ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर सकती है. एक्‍ट्रेस पर गुरुवार को कानकोना में चपोली बांध स्थल पर अश्लील वीडियो शूट करवाने का आरोप लगा है. वीडियो की शूटिंग के दौरान पूनम पांडे के पास खड़े दो पुलिसकर्मियों को भी सस्‍पेंड कर दिया गया है. वहीं इस वीडियो को शूट करनेवाले एक अज्ञात शख्‍स को भी गिरफ्तार किया है. इस मामले में पूछताछ करने के लिए गोवा पुलिस ने पूनम पांडे को हिरासत में लिया है.

दरअसल, एक दिन पहले ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला विंग ने पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उनपर गोवा के चपोली डैम में अश्‍लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया गया था.

शिकायत में कहा गया कि इससे राज्‍य की छवि धूमिल हो रही है. इस वीडियो की शूटिंग कानाकोना में चापोली डैम में की गई है, जो अपनी संस्‍कृति के लिए मशहूर है और यह वीडियो एक झटके की तरह है. शिकायत में यह भी कहा गया है कि, हम हैरान है कि सरकार संपत्ति में इस तरह का वीडियो कैसे शूट किया गया. उन्‍हें किसने इजाजत दी. दोषियों पर कार्रवाई की जरूरत है.

बता दें कि इससे पहले पूनम पांडे ने पहले अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) पर मारपीट, शारीरिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया था जिसके बाद सैम को हिरासत में ले लिया गया था. हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा था कि उन दोनों के बीच सब कुछ सही है औऱ सैम ने उनसे माफी मांगी ली है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए पूनम पांडे ने गोवा में हुई घटना के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि सैम और उनके बीच में किसी बात को लेकर बहस हुई, बात बढ़ी और सैम ने उन्‍हें मारना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा, '' मुझे लगा कि मैं मर जाऊंगी. उसने मेरे चेहरे पर घूंसा मारा, बालों से खींचा और और मेरा सिर बेड के कोने पर दे मारा. सने मेरे शरीर पर चाकू से मारा, मुझे नीचे गिरा दिया और मेरे साथ मारपीट की. किसी तरह मैं कमरे से बाहर नि‍कली. होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को बुलाया, जो उसे ले गए. मैंने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.'' हालांकि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें