1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. actor faraaz khan passes away has worked with rani mukherjee in mehndi know about actor personal and professional life bud

Faraaz Khan Passes Away : 'मेहंदी' एक्‍टर फराज खान का निधन, बोलीं पूजा भट्ट - कमी पूरी नहीं होगी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Faraaz Khan Passes Away
Faraaz Khan Passes Away
twitter

Faraaz Khan Passes Away : सिने इंडस्‍ट्री से एक बुरी खबर रही है. फिल्म ‘मेहंदी’ के एक्टर फराज खान का निधन हो गया है. इसकी जानकारी पूजा भट्ट ने ट्वीट कर दी है. फराज खान बैंगलुरु के एक अस्पताल में ICU में भर्ती थे. बताया जा रहा है कि वह वेंटिलेटर पर थे. पिछले लंबे समय से उनका न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर का इलाज चल रहा था. 14 अक्टूबर को इसका खुलासा हुआ था संक्रमण उनके मस्तिष्‍क से होते हुए छाती में फैल गया था. उन्‍हें लगातार तीन बार दौरा भी पड़ा था.

पूजा भट्ट ने ट्वीट किया,' भारी मन से मैं इस खबर को साझा कर रही हूं कि फराज खान हम सबको छोड़ कर चले गए हैं. वह एक बेहतर जगह है. आपकी मदद और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया, आप तब आगे आए जब फराज को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. कृपया उनके परिवार को अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें. वह लोगों के दिलों में जो खाली जगह छोड़ गए हैं एस शून्य को भरना असंभव होगा.'

बता दें कि उनका परिवार उनके इलाज के लिए एक फंड इकट्टा कर रहे थे. सलमान खान और पूजा भट्ट जैसे अभिनेता फाइनेंशियल सपोर्ट करने के लिए आगे आए थे. उनके मेडिकल बिल्स का वह भर रहे थे. उनके परिवार को इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत थी. वहीं फराज खान के भाई ने लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी.

बता दें कि फराज खान ने फिल्म ‘मेहंदी’ से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्‍म में उन्‍होंने रानी मुखर्जी के ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभाया था. हालांकि उनका यह किरदार थोड़ा नेगेटिव था. हालांकि उन्‍होंने अपनी एक्टिंग की वजह से उन्होंने खास जगह बनाई थी.

मेहंदी (1998), फरेब (1996) के अलावा फराज खान दुल्हन बनूं मैं तेरी (1999) और चांद बुझ गया (2005) जैसी फिल्मों में काम किया था. उन्‍हें टीवी सीरीज ‘नीली आंखें’ (2008) में देखा गया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें