1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. a r rahman explains why he left stage as anchor spoke in hindi at 99 songs event bud

ए आर रहमान ने एंकर के हिंदी बोलने पर छोड़ दिया था स्टेज, अब सफाई में कहा- वीडियो वायरल होने से...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
a r rehman
a r rehman
instagram

फेमस संगीतकार ए आर रहमान पूरी दुनिया में अपनी आवाज के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो वे लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं, लेकिन पिछले दिनों उनका एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इसकी वजह से ए आर रहमान को जमकर ट्रोल भी किया गया था. हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी. अब उन्होंने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है.

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में रहमान ने बताया कि, ' हम तीन भाषाओं में इसे लॉन्च कर रहे हैं. हिंदी में हम पहले ही इसे लॉन्च कर चुके हैं. इसके बाद हमें इसे लॉन्च करने तमिलनाडु पहुंचे. मंच पर एक तरह का प्रोटोकॉल होता है. हम तमिल दर्शकों से बात कर रहे हैं जो पहले से ही कह रहे हैं कि ईहान बहुत निष्पक्ष है. इसलिए मैंने उन्हें (एंकर) तमिल में बात करने और प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए कहा.

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि वह ईहान की तरह बनना चाहती थी और वह हिंदी को बेहतर समझती है और इसलिए उसने हिंदी में बात की. तो मैंने कहा, ‘हिंदी?’ और मैं स्टेज से नीचे उतर गया. उसके बाद अन्य लोगों को मंच पर आना पड़ा. इसके बाद लोगों को ऐसा लगा कि मुझे गुस्सा आ गया. यह एक मजाक था. यहां सीरियस होने का मतलब नहीं था. मुझे लगता है कि इस वीडियो के वायरल होने से हमारा बहुत पैसा बच गया ईहान और मेरे चेहरा वायरल हो गया.

मंच से उतर जाने के बाद, रहमान को वीडियो में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने तमिल में एंकर को चिढ़ाते हुए कहा, "मैंने आपसे पहले ही पूछ लिया था कि आप तमिल में बात कर सकती है या नहीं?" इसके बाद उन्होंने कहा, "मैं मजाक कर रहा हूं." एंकर ने इसपर कहा, एक मैस्ट्रो के द्वारा ट्रोल किया जाना भी आनंद करनेवाला है.

बता दें कि, 99 गाने हिंदी, तमिल और तेलुगु में 16 अप्रैल को रिलीज़ होंगे. Jio Studios द्वारा प्रस्तुत, फिल्म एआर रहमान की प्रोडक्शन कंपनी YM Movies द्वारा निर्मित है और आइडियल एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है. यह फिल्म एक म्यूज़िकल लव स्टोरी है, जिसमें रहमान ने नये कलाकारों को मौका दिया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें