28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिस्का चोपड़ा ने सुनाये कास्टिंग काउच के दास्तान

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने एक समारोह में कास्टिंग काऊच का अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा कि एक बार मुझे मशहूर निर्देशक ने कॉल किया. उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया. मैं जब वहां पहुंची उसने मुझे देखकर कहा किहिल्समें कैसे चलते हैं यह तुम्हें सिखने की जरूरत है.” जब मैं घर आकर अपने दोस्तों को […]

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने एक समारोह में कास्टिंग काऊच का अनुभव शेयर किया. उन्होंने कहा कि एक बार मुझे मशहूर निर्देशक ने कॉल किया. उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया. मैं जब वहां पहुंची उसने मुझे देखकर कहा किहिल्समें कैसे चलते हैं यह तुम्हें सिखने की जरूरत है.”

जब मैं घर आकर अपने दोस्तों को बताया कि मुझे इस फिल्म में रोल मिला है. तो मेरे दोस्तों ने मुझे चेताया कि उसके साथ काम करने का मतलब है कि तुम्हें उसका खास बनकर रहना होगा. मैं सोचने लगी की उसकी पत्नी के साथ दोस्ती कर लूंगी. मुझे काम करने में आसानी होगी.
मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी. सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था, फिर पता चला कि फिल्म की आउटडोर शूटिंग होगी. तीसरे दिन हमने कुछ अंतरंग सीन किए क्योंकि हीरो नहीं था तो उसने हीरो की शर्ट पहनी और शूटिंग की और बाद में मुझसे कहा शाम को मेरे रूम पर आना साथ में डिनर करेंगे और स्टोरी पर चर्चा करेंगे. हम एक ही होटल के एक ही फ्लोर परठहरे थे.
सारी क्रू ने बाहर डिनर खाने का प्लान बनाया था, तो मैंने एक प्लान बनाया एक बड़ा सा बुके खरीदा चॉकलेट खरीदी और दरवाजा खटखटाया तो वोमैरूनरंग की लुंगी पहने हुए था.टिस्का ने अंदर जाते ही सबसे पहले चॉकलेट दिया और फिर बुके देते हुए धन्यवाद कहा. अभिनेत्री की ऐसा हरकत से वह बिल्कुल चौंक गया, उसको टिस्का से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं थी.
टिस्का ने बताया कि वह निर्देशक के कमरे में जाने से पहले होटल स्टॉफ को बोल आई थी कि उनके कमरे के सारे कॉल निर्देशक के कमरे मे शिफ्ट कर दे. क्रू के साथ बाहर खाने का प्लान पहले से बना हुआ था तो उनका बेटा लगातार फोन कर टिस्का को बुला रहा था. टिस्का ने बताया कि मैंने निर्देशक के प्लान को अपनी चालाकी से फेल कर दिया और कास्टिंग काऊच के अनुभव से खुद को बचा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें