27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Trolled : इस एक्ट्रेस ने महेश भट्ट के साथ डाली ऐसी तस्वीरें कि अनूप जलोटा से हुई तुलना, फिर दिया यह जवाब

बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. खास बात यह है कि उनपर चर्चा की वजह कोई फिल्म नहीं, बल्कि इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती के साथ उनकी कुछ तस्वीरें हैं. दरअसल, एमटीवी की वीजे रह चुकी रिया अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने की राह पर हैं. उन्होंने पिछले दिनों महेश भट्ट […]

बॉलीवुड फिल्मकार महेश भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं. खास बात यह है कि उनपर चर्चा की वजह कोई फिल्म नहीं, बल्कि इंस्टाग्राम पर रिया चक्रवर्ती के साथ उनकी कुछ तस्वीरें हैं.

दरअसल, एमटीवी की वीजे रह चुकी रिया अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने की राह पर हैं. उन्होंने पिछले दिनों महेश भट्ट के जन्मदिन के मौके पर खुद के साथ उनकी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी थी.

इन तस्वीरों में रिया महेश भट्ट के कुछ ज्यादा ही करीब नजर आ रही है. बस फिर क्या था?सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के आते ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

लोगों ने कई तरह के भद्दे कमेंट्स भी किये. कुछ ने महेश भट्ट की तुलना बिग ‘बॉस सीजन’ सीजन 12 के कंटेस्टेंट अनूप जलोटा से भी कर दी. मालूम हो कि 65 साल के अनूप जलोटा ‘बिग बॉस’ के मौजूदा सीजन में अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ आये हैं. इन दोनों लवबर्ड्स के बीच उम्र का फासला 37 साल का है. वहीं, बात करें महेश भट्ट की तो उनकी उम्र 70 साल है और रिया चक्रवर्ती 26 साल की हैं.

बहरहाल, महेश भट्ट के साथ रिलेशन पर ऐसे कमेन्ट्स सामने आने के बाद रिया ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. रिया ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर महेश भट्ट के साथ तस्वीर शेयर कीऔर उसके साथ लिखा- तू कौन है, तेरा नाम है क्या. सीता भी यहां बदनाम हुई!

अगर ट्रोलर्स अपने दिमाग की गंदगी दूसरों पर फेंक सकते हैं, जो उनकी खोखली आत्मा से निकली है, तो हमारा यह दावा खोखला है कि हम इतिहास के काले अध्याय से आगे आ चुके हैं. क्या आपको पता नहीं कि दुनिया जैसी होती है हम उसे वैसा नहीं देखते, बल्कि यह हमें वैसी ही दिखाई देती है जैसे हम होते हैं!

https://www.instagram.com/p/Bn8DsVSHVUA/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

यहां यह जानना गौरतलब है कि पिछले सप्ताह फिल्ममेकर महेश भट्ट का जन्मदिन था. इस मौके पर उन्हें बधाई देने के लिए रिया ने उनके साथ ली गयी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं. कुछ यूजर्स के मुताबिक, ये तस्वीरें कुछ ज्यादा ही अंतरंग थीं, ऐसे में उन्होंने तीखे कमेन्ट्स के साथ दोनों को ट्रोल कर दिया.

बात करें फिल्मी फ्रंट की, तो जहां रिया चक्रवर्ती मुकेश भट्ट के निर्देशन में बनी अपनी आगामी फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं,वहीं महेश भट्ट बतौर ऐक्टर अपनी डेब्यू फिल्म ‘द डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी’ को लेकर तैयारियों में व्यस्त हैं.

https://www.instagram.com/p/BniaxRjl1aK/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

इसके अलावा, महेश भट्ट ने अपने 70वें जन्मदिन पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ की सीक्वल की घोषणा की. ‘सड़क 2’ में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में होंगे. वहीं, ‘सड़क’ के स्टार्स संजय दत्त और पूजा भट्ट भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आयेंगे.

मालूम हो कि साल 1991 में आयी फिल्म ‘सड़क’ में संजय दत्त और पूजा भट्ट ने अहम किरदार निभाया था. आलिया भट्ट ने ‘सड़क 2’ का प्रोमो रिलीज करते हुए फिल्म के स्टारकास्ट की जानकारी दी है. साथ ही बताया कि यह फिल्म 25 मार्च, 2020 को रिलीज होगी.

‘सड़क 2’ से महेश भट्ट लगभग 20 साल निर्देशन में लौट रहे हैं. बतौर डायरेक्टर उनकी आखिरी फिल्म ‘कारतूस’ 1999 में रिलीज हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें