36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आदित्य पंचोली ने कंगना के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मामला

मुंबई : अभिनेता आदित्य पंचोली और उनकी अभिनेत्री पत्नी जरीना वहाब ने आज यहां की एक अदालत में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है. पंचोली ने कहा कि उन्होंने अंधेरी में मजिस्ट्रेट की अदालत में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया, हां, हमने […]

मुंबई : अभिनेता आदित्य पंचोली और उनकी अभिनेत्री पत्नी जरीना वहाब ने आज यहां की एक अदालत में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है. पंचोली ने कहा कि उन्होंने अंधेरी में मजिस्ट्रेट की अदालत में कंगना और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

उन्होंने बताया, हां, हमने मानहानि का मामला दर्ज कराया. हमने दीवानी मानहानि के मामले का विकल्प खुला रखा है. कंगना ने आरोप लगाया था कि अतीत में पंचोली के साथ उनका रिश्ता था जिस दौरान इस अभिनेता ने उनको प्रताडति किया था.
पंचोली का दावा है कि कंगना ने उन्हें वर्षों से बदनाम किया है और टेलीविजन पर उनके बारे अपमानजनक ढंग से बात की. अभिनेता ने कहा, कंगना और उनकी बहन रंगोली ने मेरी पत्नी, बेटे और बेटी को इस मामले में खींचा जो अच्छा नहीं था. मैं खुद के लिए और अपने परिवार के लिए चिंतित हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें