1. home Hindi News
  2. election
  3. punjab elections 2022 cm channi are abusing me arvind kejriwal says i come in dreams prt

Punjab Election 2022: सुबह से शाम तक चन्नी देते हैं गालियां, बोले अरविंद केजरीवाल- सपने में आता हूं मैं

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर में कहा कि, चरणजीत सिंह चन्नी सुबह से शाम तक सिर्फ मुझे गालियां देते हैं, आजकल वो रात को सो भी नहीं पा रहे हैं. वो रात को जैसे ही आंख बंद करते हैं उनके सपने में मैं भूत की तरह आता हूं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बोले अरविंद केजरीवाल सुबह से शाम तक चन्नी देते हैं गालियां
बोले अरविंद केजरीवाल सुबह से शाम तक चन्नी देते हैं गालियां
twitter

Punjab Election 2022: पंजाब चुनाव (Punjab Election 2022) को लेकर सियासी गलियारों में बयानबाजी का दौर जारी है. इस कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा है. सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने कहा कि, वो सीएम चन्नी के सपने में भूत की तरह आते हैं.

क्या कहा सीएम केजरीवाल ने: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर में कहा कि, चरणजीत सिंह चन्नी सुबह से शाम तक सिर्फ मुझे गालियां देते हैं, आजकल वो रात को सो भी नहीं पा रहे हैं. वो रात को जैसे ही आंख बंद करते हैं उनके सपने में मैं भूत की तरह आता हूं, पंजाब को लूटने वाले जितने लोग हैं आजकल मैं उन सबके सपने में आने लगा हूं.

गौरतलब है कि, दिल्ली और पंजाब के सीएम के बीच चुनावी बेला में बयानों की जबरदस्त लड़ाई छिड़ी है. पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली के सीएम और आप पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चमकौर साहिब और भदौड़ सीट पर आप के सर्वे में आया है कि, दोनों जगहों से चन्नी हार रहे हैं. इसके जवाब में सीएम चरणजीत चन्नी ने कहा कि, केजरीवाल खुद भगवंत मान को हराने का काम कर रहे हैं.

इसके अलावा पंजाब के सीएम चन्नी ने ये भी कहा है कि केजरीवाल खुद पंजाब का सीएम बनने की कोशिश में हैं. सीएम चन्नी लगातार आम आदमी पार्टी को बाहरी दल बता रहे हैं. वो लोगों से कह रहे हैं कि अगर आप जीतती है तो बाहरी आदमी सीएम बन जाएगा. इधर, आम आदमी पार्टी भगवंत मान को सीएम के चेहरे के रूप में पेश कर इस आरोप को खारिज करने की कोशिश की है. लेकिन दोनों ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें