1. home Hindi News
  2. career
  3. sarkari naukri 2020 ongc recruitment 2020 medical officer doctors job vacancy online apply latest updates rozgaar samachar prt

Sarkari Naukri 2020: ओएनजीसी में मिलेगी सरकारी नौकरी, जानिये सैलरी से लेकर सब कुछ

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sarkari Naukri 2020, ONGC Recruitment 2020
Sarkari Naukri 2020, ONGC Recruitment 2020
प्रतीकात्मक तस्वीर

Sarkari Naukri 2020, ONGC Recruitment 2020: सरकारी नौकरी (Government Job) की चाहत रखने वालों के लिए सुनहला मौका है. ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन (ONGC) में भर्ती निकली है. मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) के विभिन्न पदों ओएनजीसी में बहाली हो रही है. आवेदन प्रक्रिया 22 अक्टूबर 2020 से शुरू हो गई है. जो लोग इस जॉब के इच्छुक हैं और योग्यता रखते हैं वो औएनजीसी (ONGC) की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (ONGC) ने अपने नोटिफिकेशन में कहा है कि मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) के पदों पर कुल 7 नियुक्तियां की जाएंगी. जिसमें मेडिकल ऑफिसर जनरल ड्यूटी ( General Duty) के लिए 6 पद रखे गये हैं. और एक पद मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer) के लिए रखा गया है. उम्मीदवारों को 72 हजार रुपये प्रतिमाह के हिसाब से सैलरी मिलेगी. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 22 अक्तूबर 2020 से ही शुरू हो चुका है. आवेदन जना करने की आखिरी तारीख 5 नवंबर 2020 रखी गई है.

क्षणिक योग्यता (Educational Qualification) : ऑयल एंड नैचुरल गैस कॉर्पोरेशन लिमिटेड के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस (MBBS) की डिग्री का होना अनिवार्य है. तभी उम्मीदवारों का एप्लीकेशन स्वीकार होगा.

रजिस्ट्रेशन करने की प्रारंभिक और आखिरी तिथि : उम्मीदवारों के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने की प्रारंभिक तिथि 22 अक्तूबर 2020 से ही शुरू हो चुकी है. और ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने की आखिरी तारीख 5 नवंबर 2020 रखी गई है. उम्मीदवार अपनी योग्यता के अनुसार ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन प्रक्रिया (Application Process) : उम्मीदवारों को ऑनलाईन अप्लाई करने के लिए ओएनजीसी (ONGC) की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.ongcindia.com/wps/wcm/connect/en/home/ पर जाना होगा. वहां दिए गए दिशा-निर्देशों के अनुसार फॉर्म भरना होगा. आवेदन प्रक्रिया पूरी करने से पहले उम्मीदवार दिये गये दिशा निर्देशों को अच्छी तरह पढ़ लें.

कितनी मिलेगी सैलरी (How Much Salary) : चयनित उम्मीदवारों को प्रति महीने 72,000 रुपये सैलरी दी जाएगी.

चयन प्रक्रिया (Selection Process) : ओअनजीसी (ONGC) के इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इस दौरान उम्मीदवारों के शैक्षणिक योग्यता को भी देखा जाएगा. तो अगर आप भी सरकारी नौकरी करना चाहते है और ओएनजीसी में अपना करियर बनाना चाहते है तो देर न करें, तुरंत अप्लाई कर दें.

Posted by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें