1. home Hindi News
  2. business
  3. sbi and indian oil launched contactless debit card know its specialty vwt

एसबीआई और इंडियन ऑयल ने लॉन्च किया कॉन्टेक्टलेस डेबिट कार्ड, जानिए इसकी खासियत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
एसबीआई-इंडियन ऑयल के चेयरमैन जारी किया कार्ड.
एसबीआई-इंडियन ऑयल के चेयरमैन जारी किया कार्ड.
फोटो : सोशल मीडिया

SBI Contactless Debit Card : नए साल में ग्राहकों के लिए नए ऑफर्स पेश करते हुए देश के सबसे बड़े फ्यूल रिटेलर इंडियन ऑयल ने भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के साथ मिलकर को-ब्रांडेड कॉन्टेक्टलेस रुपे डेबिट कार्ड को लॉन्च किया है. गुरुवार को एसबीआई के चेयरमैन दिनेश कुमार खारा और इंडियन ऑयल के चेयरपर्सन श्रीकांत माधव वैद्य ने एक वर्चुअल समारोह में को-ब्रांडेड रुपे डेबिट कार्ड को जारी किया.

इस मौके पर एसबीआई के चेयरमैन दिनेश कुमार खारा ने कहा कि इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड के साथ अपनी रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से ‘एसबीआई -इंडियन ऑयल कॉन्टेक्टलेस रूपे डेबिट कार्ड ’ को लॉन्च करते हुए हम खुशी का अनुभव कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ‘टैप एंडपे’ की टेक्नोलॉजी, कई आकर्षक लाभ और इससे जुड़े अनेक ऑफर्स के साथ यह को-ब्रांडेड कार्ड न केवल कार्डधारकों को ईंधन की खरीद पर रिवार्डिंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा, बल्कि सुरक्षित और सुविधाजनक संपर्क रहित भुगतान के साथ ग्राहकों की रोजमर्रा की खरीद और आसान हो जाएगी.

वहीं, इंडियन ऑयल के चेयरमैन श्रीकांत माधव वैद्य ने कहा कि देश में डेबिट कार्डधारकों की सबसे बड़ी संख्या वाले भारतीय स्टेट बैंक के साथ साझेदारी करने पर हमें गर्व है, क्योंकि इस सहयोग के जरिये हम अपने साथी नागरिकों के लिए बेजोड़ सुविधा पेश करना चाहते हैं. हमें एसबीआई के साथ साझेदारी करने पर गर्व है, देश में है, लाने के लिए. यह पावर-पैक कार्ड देश भर में इंडियन ऑयल और एसबीआई की व्यापक पहुंच को और बढ़ाता है. साथ ही, यह कार्ड मौजूदा महामारी की स्थिति में ग्राहकों के लिए कैशलेस और परेशानी रहित भुगतान का विकल्प चुनने का एक आदर्श तरीका साबित होगा.

उन्होंने कहा ककि इस नए टाई-अप के साथ इंडियन ऑयल भारत में तेजी से विकसित डेबिट कार्ड ईकोसिस्टम में अपनी मौजूदगी का विस्तार करते हुए प्रसन्नता का अनुभव कर रहा है, जिसका उद्देश्य हमारे ग्राहकों के लिए आकर्षक रिवार्ड्स और बेनिफिट्स प्रदान करना है. कैशलेस और डिजिटल लेनदेन को बढ़ावा देने में इंडियन ऑयल शुरू ये अग्रणी रहा है.

क्या है को-ब्रांडेड रुपे डेबिट कार्ड की खासियत

  • इंडियन ऑयल फ्यूल स्टेशनों पर खर्च किए गए प्रत्येक 200 रुपये के लिए 6 रिवार्ड पॉइंट्स.

  • फ्यूल बेनिफिट्स : इंडियन ऑयल के फ्यूल स्टेशनों पर ईंधन की खरीद करने पर कार्डधारक को 0.75 लॉयल्टी प्वाइंट्स मिलते हैं.

  • 5000 रुपये तक के सिंगल ट्रांजेक्शन के लिए संपर्क रहित कार्ड के जरिये भुगतान सुविधा

  • डाइनिंग, मूवी, ग्रॉसरी और यूटिलिटी बिल के खर्च पर अर्जित रिवार्ड पॉइंट्स करें

  • डाइनिंग, मूवीज, ग्रॉसरी और पेमेंट यूटिलिटी बिल के लिए रिवॉर्ड रिवार्ड पॉइंट्स

  • ईंधन खरीदने के लिए कोई मासिक सीमा नहीं

  • एसबीआआई-इंडियन ऑयल को-ब्रांडेड रुपे डेबिट कार्ड को भारत में कहीं भी किया जा सकता है जारी

  • एसबीआई की होम ब्रांच पर जाकर करें कार्ड के लिए आवेदन.

Posted By : Vishwat Sen

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें