38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार ने राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है जिसके चलते उनकी सिलिगुड़ी में प्रस्तावित सभाओं को रद्द कर दिया गया. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दार्जिलिंग लोकसभा सीट से उम्मीदवार शंकर मलाकार ने कहा कि उन्होंने पुलिस ग्राउंड में 14 अप्रैल को […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है जिसके चलते उनकी सिलिगुड़ी में प्रस्तावित सभाओं को रद्द कर दिया गया.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दार्जिलिंग लोकसभा सीट से उम्मीदवार शंकर मलाकार ने कहा कि उन्होंने पुलिस ग्राउंड में 14 अप्रैल को राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतारने की अनमुति मांगी थी, जिससे पुलिस ने इनकार कर दिया.

मलाकार ने कहा, "हमें अनुमति नहीं मिली जिसके चलते रैली रद्द करनी पड़ी."

सिलिगुड़ी के पुलिस आयुक्त बी एल मीणा ने इस बात की पुष्टि की कि कांग्रेस ने पुलिस ग्राउंड में हेलीकॉप्टर उतारने की अनुमति मांगी थी जिससे इनकार कर दिया गया. मीणा ने कहा, "हमने उस विशिष्ट मैदान के लिए अनुमति देने से इनकार कर दिया था. कुछ नियम हैं जिनकी वजह से इसे अनुमति नहीं दी गयी. लेकिन वे किसी भी अन्य स्थान का विकल्प लेकर नहीं आए थे."

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें