37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पलामू : फिर भाजपा की सरकार बनी, तो नहीं बचेगा आरक्षण : तेजस्वी यादव

पलामू : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि केंद्र में फिर भाजपा की सरकार बनी तो न आरक्षण बचेगा और न संविधान. यह लोकसभा चुनाव देश, संविधान और आरक्षण को बचाते हुए गरीब, दलित और बेरोजगारों को हक व अधिकार दिलाने की है. वह पलामू संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन […]

पलामू : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को कहा कि केंद्र में फिर भाजपा की सरकार बनी तो न आरक्षण बचेगा और न संविधान.

यह लोकसभा चुनाव देश, संविधान और आरक्षण को बचाते हुए गरीब, दलित और बेरोजगारों को हक व अधिकार दिलाने की है. वह पलामू संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी घूरन राम के पक्ष में चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने जपला सीमेंट फैक्ट्री को चालू करने का आश्वासन दिया था. लेकिन इस जुमलेबाजी की सरकार ने फैक्ट्री तो नहीं खुलवा सकी, लेकिन नीलाम करने का काम किया.

उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही चल रही है. लोग मोदी की बातें करते हैं और मैं मुद्दे की बात करता हूं. शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, किसानों की आय दुगुना करना यही राष्ट्रवाद है. जब हमलोग मुद्दे की बात करते हैं तो भाजपा के गिरिराज सिंह को आगे कर ये लाेग पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं.

उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि रघुवर दास का बेटा कोल माइंस में पार्टनर है और इसके खिलाफ आवाज उठाने वाली महिलाओं पर मुकदमा दर्ज किया जाता है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जनता की अदालत बहुत बड़ी अदालत होती है, जहां न तारीख होती है न समय. मुझे और मेरे परिवार को पूर्ण विश्वास है कि लालू प्रसाद को इंसाफ मिलेगा और वह जेल से बाहर आयेंगे. मोदी झूठ की फैक्ट्री हैं, जो दिखावटी, बनावटी और मिलावटी होलसेलर के साथ रिटेलर है.

सभा को पूर्व मुख्यमंत्री सह हम पार्टी सुप्रीमो जीतन राम मांझी, पूर्व सांसद आलोक मेहता ने भी संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें