28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेकाबू हुए ‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा, जिन्ना को बताया कांग्रेसी, कहा, देश की आजादी और विकास में अहम योगदान

छिंदवाड़ा (मध्यप्रदेश) : भाजपा छोड़कर हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए ‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कांग्रेस को मोहम्मद अली जिन्ना की पार्टी बता दिया है और कहा है कि उनका देश के विकास में अहम योगदान है. गौरतलब है कि कल शत्रुघ्न सिन्हा यहां प्रचार के […]

छिंदवाड़ा (मध्यप्रदेश) : भाजपा छोड़कर हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए ‘शॉटगन’ शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कांग्रेस को मोहम्मद अली जिन्ना की पार्टी बता दिया है और कहा है कि उनका देश के विकास में अहम योगदान है.

गौरतलब है कि कल शत्रुघ्न सिन्हा यहां प्रचार के लिए आये थे और एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी, जवाहर लाल नेहरू और मोहम्मद अली जिन्ना ने देश को स्वतंत्र कराने में अहम भूमिका निभाई.

शत्रुघ्न ने कहा कि ये कांग्रेस परिवार महात्मा गांधी से लेकर सरदार वल्लभ भाई पटेल से लेकर, मोहम्मद अली जिन्ना से लेकर, जवाहर लाल नेहरू से लेकर, स्वर्गीय इंदिरा गांधी से लेकर, राजीव गांधी से लेकर राहुल गांधी तक की पार्टी है, जिसका देश के विकास और तरक्की में अहम योगदान है. इन लोगों ने देश के विकास में अहम भूमिका निभाई है. उन्होंने कहा कि यही कारण है कि मैं कांग्रेस पार्टी में आया हूं.

गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा यहां कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ का प्रचार करने पहुंचे थे. जिस वक्त शत्रुघ्न ने यह बयान दिया, उस वक्त कमलनाथ और नकुल नाथ दोनों मंच पर उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें