34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घटना की सूचना के बाद पहुंचे झामुमो प्रत्याशी, जाने के बाद बढ़ा हंगामा

जमशेदपुर : जुगसलाई के एमई स्कूल रोड स्थित संत जॉन स्कूल मतदान केंद्र में बोगस वोट को लेकर हुई झड़प के बाद पुलिसिया कार्रवाई की सूचना मिलने के बाद महागठबंधन के प्रत्याशी चंपई सोरेन मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी लेने का प्रयास किया. घटनास्थल पर चंपई के पहुंचने के साथ ही झामुमो के […]

जमशेदपुर : जुगसलाई के एमई स्कूल रोड स्थित संत जॉन स्कूल मतदान केंद्र में बोगस वोट को लेकर हुई झड़प के बाद पुलिसिया कार्रवाई की सूचना मिलने के बाद महागठबंधन के प्रत्याशी चंपई सोरेन मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी लेने का प्रयास किया.

घटनास्थल पर चंपई के पहुंचने के साथ ही झामुमो के समर्थकों ने उनकी कार को चारों ओर से घेर लिया. उसी दौरान चंपई के आने की सूचना मिलने के बाद हिदायत खान भी मौके पर पहुंच कर घटना के बारे में चंपई सोरेन को जानकारी दी. उसके बाद चंपई सोरेन सिटी एसपी से मिल कर घटना के बारे में जानकारी ली.
जानकारी लेने के बाद उन्होंने मतदान केंद्र देखने की बात सिटी एसपी से की. इसके बाद एसपी ने चंपई को मतदान केंद्र में जाने दिया, लेकिन उनके साथ एक भी लोग को बूथ के भीतर जाने नहीं दिया गया. निरीक्षण करने के बाद चंपई बाहर आये और अपनी गाड़ी से मौके रवाना हो गये. चंपई के रवाना होने के साथ ही हिदायत खान और उनके समर्थक भी मौके से चले गये.
उसके थोड़े ही देर के बाद फिर अचानक से युवकों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव के बाद जब रैफ के जवानों ने उन लोगों को दौड़ाया, तो उसी दौरान एक पत्थर रैफ के जवान के सिर पर लग गयी. इससे वह जख्मी हो गया. उसके बाद हंगामा और भी बढ़ गया, जिसके बाद माहौल और भी खराब हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें