38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक की ठोकर से प्लंबर की गयी जान

गोपालगंज : हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया, जिसमें सवार प्लंबर गंभीर रूप से घायल हो गया. वह मौके पर ही काफी देर तक तड़पता रहा और लोग आते-जाते रहे. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों […]

गोपालगंज : हाइवे पर अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया, जिसमें सवार प्लंबर गंभीर रूप से घायल हो गया. वह मौके पर ही काफी देर तक तड़पता रहा और लोग आते-जाते रहे. लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने रेफर कर दिया. इस दौरान उसकी मौत हो गयी. डॉक्टरों का मानना था कि घटना के तत्काल बाद अस्पताल पहुंचा होता तो उसकी जान बचायी जा सकती थी.

यह घटना मानवता को झकझोरने वाली है. युवक कोन्हवा पेट्रोल पंप के समीप ट्रक के ठोकर मारने से हाइवे पर गिरकर छटपटा रहा था. इस घटना में किसी ने उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाना उचित नहीं समझा. पुलिस ने मौके से उसे अस्पताल पहुंचाया और परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने बताया कि मांझा थाना क्षेत्र के प्रतापुपर गांव के मुकेश कुमार पलंबर मिस्त्री का काम करने के लिए शाम चार बजे सासामुसा जा रहा था.
शाम चार बजे रिलायंस पेट्रोल पंप के समीप पहुंचा कि अनियंत्रित ट्रक ने उसे कुचल दिया. पहुंचे परिजन और पड़ोसी इलाज के लिए लेकर जैसे ही निकले की उसकी मौत हो गयी. घटनास्थल से पुलिस ने बाइक को जब्त कर ली है, जबकि ट्रक का कोई पता नहीं चल पाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें