29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ससुराल से लड़की को जबरन ले जाने का प्रयास

केवटी : प्रेम विवाह करने वाली लड़की को गुरुवार को रैयाम थाना क्षेत्र के कोपगढ गांव में लड़के के घर से परिजनों ने जबरन ले जाने का प्रयास किया. इस क्रम में लड़का सहित उसके परिजनों को मारपीट कर घायल कर दिया गया. घायलों को सीएचसी केवटी-रनवे में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथामिक उपचार […]

केवटी : प्रेम विवाह करने वाली लड़की को गुरुवार को रैयाम थाना क्षेत्र के कोपगढ गांव में लड़के के घर से परिजनों ने जबरन ले जाने का प्रयास किया. इस क्रम में लड़का सहित उसके परिजनों को मारपीट कर घायल कर दिया गया. घायलों को सीएचसी केवटी-रनवे में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथामिक उपचार के बाद गंभीर रुप से घायल मनोज पासवान व कमोद पासवान को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं विनोद पासवान, अशोक पासवान, विजय पासवान को उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

क्या है मामला: रैयाम थाना क्षेत्र के कोपगढ गांव निवासी डोमू पासवान के पुत्र विजय पासवान ने गांव की ही कमेश पासवान की पुत्री ज्योति कुमारी से प्रेम करने के बाद तीन दिसंबर 2017 को कोर्ट मैरेज कर लिया. शादी के उपरांत उसे एक संतान भी है. लड़की पक्ष को यह नागवार गुजर रहा था. लड़का विजय पासवान, पिता डोमू पासवान तथा भाई अशोक पासवान ने सीएचसी केवटी-रनवे में बताया कि शादी के बाद समाज के दबंग लोगों ने पंचायत कर 75 हजार रुपया जुर्माना लगाया था.

राशि नहीं देने पर लड़की को जबरन घर से खींचकर ले जा रहे थे. विरोध करने पर मारपीट कर सभी को जख्मी कर दिया. बताया कि लड़की पक्ष के नथुनी पासवान, रामबाबू पासवान, रघुनाथ पासवान, सोनू पासवान तथा गंगा पासवान ने घटना को अंजाम दिया है. रैयाम थानाध्यक्ष नितेश चौधरी ने बताया कि कोपगढ़ में मारपीट की घटना के बाद पीड़ित पक्ष का आवेदन मिला है. आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें