39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिकअप एवं बस की टक्कर में 1 दर्जन से अधिक लोग हुए जख्मी

सीवान:बिहार के सीवान में पचरुखी थाने के राष्ट्रीय उच्च पथ पर चीनी मिल के समीप सड़क के किनारे खड़ी एक पिक अप गाड़ी में पीछे से तेज गति से एक बस में जोरदार ठोकर मार दिया. ठोकर लगने के बाद पिक अप गाड़ी पास ही के गड्ढे में जा गिरी तथा उसमें सवार करीब एक […]

सीवान:बिहार के सीवान में पचरुखी थाने के राष्ट्रीय उच्च पथ पर चीनी मिल के समीप सड़क के किनारे खड़ी एक पिक अप गाड़ी में पीछे से तेज गति से एक बस में जोरदार ठोकर मार दिया. ठोकर लगने के बाद पिक अप गाड़ी पास ही के गड्ढे में जा गिरी तथा उसमें सवार करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

घायल अब्दुल हक, भगत यादव ,हरेंद्र यादव, जवाहिर पंडित ,श्रीराम यादव, मंशी यादव, सोने लाल यादव, प्रिंस कुमार, ओम प्रकाश यादव, रामायण पंडित तथा जगन्नाथ यादव,वदना कुमारी, प्रिया कुमारी, गुडिया कुमारी, चंद्रमा चौधरी को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि हुसैनगंज थाने के हाजीपुर गांव से पिकअप गाड़ी में सवार होकर लोग तिलक समारोह में भाग लेने के लिए जीबी नगर थाना क्षेत्र के सरैया गांव जा रहे थे.

इसी दौरान पचरुखी चीनी मिल के समीप राष्ट्रीय उच्च पथ पर तिलक समारोह में जा रहे लोग पिकअप वाहन को सड़क के किनारे रोककर खड़े थे. इसी दौरान सिवान की तरफ से तेज गति से आ रही एक बस में पिकअप वैन में पीछे से धक्का मार दिया. ठोकर लगने के बाद पिकअप वैन में सवार सभी लोग चीखने चिल्लाने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें