36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बिहार की राजनीति से गायब होने पर बीजेपी नेता ने कसा तंज, कहा…

पटना : सोशल मीडिया पर सक्रिय रहनेवाले बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ट्विटर से भी गायब हैं. लोकसभा चुनाव के बाद बिहार की राजनीति से ओझल हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर बीजेपी नेता ने तंज कसा है. साथ ही कहा है कि पार्ट टाइम राजनीति का दिन खत्म हो चुका है. तेजस्वी […]

पटना : सोशल मीडिया पर सक्रिय रहनेवाले बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ट्विटर से भी गायब हैं. लोकसभा चुनाव के बाद बिहार की राजनीति से ओझल हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर बीजेपी नेता ने तंज कसा है. साथ ही कहा है कि पार्ट टाइम राजनीति का दिन खत्म हो चुका है.

तेजस्वी यादव ने 30 मई को ट्वीट किया था. सियासत से जुड़े ट्वीट की बात करें तो 23 मई को अंतिम बार ट्वीट किया था. हालांकि, तेजस्वी यादव ने ईद की मुबारकवाद का एकमात्र ट्वीट चार जून को उन्होंने किया था, जिसमें उन्होंने बिहार के साथ-साथ देशवासियों को ईद की बधाईयां दी है. साथ ही उन्होंने खुशी, प्रेम, ज्ञान, दया, शांति और समृद्धि की कामना की है.

तेजस्वी के बिहार की राजनीति से गायब होने पर बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर आरजेडी नेता पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर पूछा है कि ‘इंडिया पूछ रहा है कि स्वघोषित प्रधानमंत्री राहुल गांधी कहां हैं? बिहार पूछ रहा है कि खुद को मुख्यमंत्री घोषित करनेवाले तेजस्वी यादव कहां हैं?’ साथ ही उन्होंने कहा है कि सिल्वर स्पून लड़कों को पता होना चाहिए कि पार्ट टाइम पॉलिटिशियन का दिन खत्म हो चुका है. अब, हमारे पास नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री और अमित शाह जैसा गृह मंत्री है, जो चौबीसों घंटे और सातों दिन काम कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें