29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

13 महीनों से लापता थीं युवतियां, नवादा कोर्ट के पास से हुईं बरामद

रजौली : थाना क्षेत्र के धमनी गांव से प्रेम-प्रसंग के मामले में गायब हुई दो युवतियों को रजौली थाने की पुलिस ने नवादा कोर्ट के पास से शनिवार को बरामद कर लिया. दोनों युवतियों को पुलिस ने व्यवहार न्यायालय में पेश किया और उनका बयान दर्ज कराया. प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि एसआइ […]

रजौली : थाना क्षेत्र के धमनी गांव से प्रेम-प्रसंग के मामले में गायब हुई दो युवतियों को रजौली थाने की पुलिस ने नवादा कोर्ट के पास से शनिवार को बरामद कर लिया. दोनों युवतियों को पुलिस ने व्यवहार न्यायालय में पेश किया और उनका बयान दर्ज कराया. प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि एसआइ रामनाथ सिन्हा ने मनीषा कुमारी व ज्योति कुमारी को नवादा कोर्ट के पास से बरामद किया है.

दोनों युवतियों के परिजनों ने विगत 18 मई 2018 को रजौली थाना के कांड संख्या 157/18 के तहत अपहरण के मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इसमें मनीषा कुमारी को सुमित कुमार और ज्योति कुमारी को रविकांत कुमार नामक युवक द्वारा अपहरण कर लिये जाने का आरोप लगाया गया था.
गौरतलब है कि 18 मई को प्रेम प्रसंग में गायब हुई युवती मनीषा कुमारी ने बताया कि वह गांव के ही सुमित कुमार नामक लड़के से नयी दिल्ली स्थित एक मंदिर में शादी कर ली है और अब वह चार महीने के एक बच्चे की मां है.
ज्योति कुमारी ने बताया कि वह गांव के ही रविकांत कुमार नामक लड़के से दिल्ली में शादी कर ली और अभी वह गर्भवती है और रविकांत के बच्चे को जन्म देने वाली है. दोनों युवतियों ने बताया कि अब उन्होंने अपनी गृहस्थी बसा ली है. दोनों युवतियों ने न्यायालय से इस मामले का निबटारा करा देने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें