34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दरधा नदी में फेंका मिला नवजात बच्ची का शव

जहानाबाद नगर : सोमवार की दोपहर दरधा नदी में नवजात का शव मिला. दरधा नदी पुल से होकर गुजरने वाले राहगीरों की नजर पुल के नीचे फेंके गये शव पर पड़ा. तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही बड़ी संख्या में लोग शव को देखने के लिए वहां पहुंच […]

जहानाबाद नगर : सोमवार की दोपहर दरधा नदी में नवजात का शव मिला. दरधा नदी पुल से होकर गुजरने वाले राहगीरों की नजर पुल के नीचे फेंके गये शव पर पड़ा. तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही बड़ी संख्या में लोग शव को देखने के लिए वहां पहुंच गये. पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने साथ ले गयी. पहले तो यह चर्चा हुआ कि शव का पोस्टमार्टम कराया जायेगा.
बाद में बिना पोस्टमार्टम कराये ही शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया. नदी में नवजात का शव फेंके जाने पर तरह-तरह की चर्चाएं होती रहीं. शव एक नवजात बच्ची का था. ऐसे में कोई इसे कुंवारी मां की करतूत बता रहा था तो कोई अन्य तरह की चर्चा करने में मशगूल था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि आखिर नवजात के शव को किसके द्वारा नदी में फेंका गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें