34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को किया तलब, जानें क्या है मामला

कोलकाता : प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने करोड़ों रुपये के रोजवैली चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में बुधवार को अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को तलब किया है. सूत्रों के अनुसार उन्हें अगले सप्ताह तक साॅल्टलेक के सीजीओ कांप्लेक्स स्थित इडी कार्यालय आने को कहा गया है. सूत्रों के मुताबिक, रितुपर्णा रोजवैली समूह के प्रमुख गौतम कुंडू […]

कोलकाता : प्रवर्तन निदेशालय (इडी) ने करोड़ों रुपये के रोजवैली चिटफंड घोटाले की जांच के सिलसिले में बुधवार को अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता को तलब किया है. सूत्रों के अनुसार उन्हें अगले सप्ताह तक साॅल्टलेक के सीजीओ कांप्लेक्स स्थित इडी कार्यालय आने को कहा गया है. सूत्रों के मुताबिक, रितुपर्णा रोजवैली समूह के प्रमुख गौतम कुंडू के साथ कई बार विदेश के दौरे पर गयी थीं और फिल्मों के निर्माण और बिक्री में मदद की थी. इस बारे में रितुपर्णा सेनगुप्ता की प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है.

मंगलवार को इडी ने इस मामले में अभिनेता प्रसेनजीत को नोटिस भेजा थी. प्रसेनजीत को 19 जुलाई तक सॉल्टलेक में सीजीओ कांप्लेक्स स्थित इडी कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा गया है. सूत्रों के अनुसार इडी प्रसेनजीत से रोजवैली समूह और कंपनी के बीच हुए किसी आर्थिक लेन-देन के बारे में जानकारी हासिल करना चाहती है.

बताया जा रहा है कि बांग्ला फिल्मों के अभिनेेता रोजवैली द्वारा निर्मित और वितरित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस की सांसद शताब्दी राय को भी इडी की ओर से नोटिस भेजा गया था. उन्हें 12 जुलाई तक इडी के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया गया है.

आइपीएस अधिकारी मिर्जा से पूछताछ
कोलकाता : नारद कांड मामले में आइपीएस अधिकारी एसएमएच मिर्जा से सीबीआइ ने पूछताछ की. उनसे करीब चार घंटों तक पूछताछ की गयी. इसके पहले भी तीन बार उनसे पूछताछ हुई थी. सूत्रों के अनुसार नारद कांड मामले में पहले कुछ लोगों से हुए पूछताछ में मिले तथ्यों को लेकर भी उनसे सवाल किये गये हैं. मंगलवार को व्यवसायी शिवाजी पांजा से सीबीआइ अधिकारियों ने पूछताछ की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें